चंडीगढ़ में SOPU के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष गुरलाल बराड़ की गोलियां मारकर हत्या

क्लब के बाहर अपनी गाड़ी में किसी का इंतजार कर रहा था पूर्व प्रेसीडेंट गुरलाल बराड़

चंडीगढ़ शहर में नए आए एसएसपी कुलदीप सिंह चहल को ज्वाइन किए कुछ दिन ही हुए है कि शहर में क्राइम रेट काफी बढ़ गया है। देर रात के समय चलने वाले डिस्को क्लबों में रोजाना लड़ाई झगड़े होते रहते है लेकिन पुलिस इन्हें निश्चित समय पर बंद नहीं करवा पाती।

चंडीगढ़ इंडस्ट्री एरिया के क्लब के बाहर गुरलाल को गोली मार दी
चंडीगढ़ इंडस्ट्री एरिया के क्लब के बाहर गुरलाल को गोली मार दी

बीती देर रात इंडस्ट्री एरिया के एक डिस्को क्लब के बाहर गाड़ी में किसी का इंतजार कर रहे पंजाब यूनिवर्सिटी (सोपू) के पूर्व प्रेसीडेंट गुरलाल बराड़ पर मोटर साइकिल सवारों ने ताबड़तोड़ 7-8 गोलियां चला दी। जिसमें से तीन गोलियां गुरलाल बराड़ को लगी।

इस घटना की जानकारी लोगों ने पुलिस को दी। पुलिस उसी समय मौके पर पहुंची और गंभीर घायल गुरलाल को पीजीआई पहुंचाया गया । जहां पर डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

गुरलाल की गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई के साथ सोशल मीडिया पर फोटो
गुरलाल की गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई के साथ सोशल मीडिया पर फोटो

जानकारी के अनुसार गुरलाल बराड़ देर रात क्लब के बाहर किसी की जन्मदिन पार्टी में शामिल होने के लिए आया था। इसी दौरान मोटर साइकिल सवार तीन युवकों ने उस पर एकाएक फायरिंग कर दी और मौके से फरार हो गए।

साल 2015 में गुरलाल ने पंजाब यूनिवर्सिटी से सोपू की ओर से चुनाव लड़ा था। इंडस्ट्रियल एरिया थाना पुलिस अज्ञात के खिलाफ हत्या व आर्म्स एक्ट की धाराओं के तहत मामला दर्जकर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है।

गुरलाल बराड़ ने पीयू में सोपू की ओर से स्टूडेंटस इलेक्शन लड़ा था
                                     गुरलाल बराड़ ने पीयू में सोपू की ओर से स्टूडेंटस इलेक्शन लड़ा था

जानकारी के मुताबिक गुरलाल बराड़ के सोशल मीडिया अकाउंट में वह गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई का करीबी दिखता है। उसके साथ उसकी कई फोटो भी है। पुलिस की ओर से सारे पहलुओं पर जांच की जा रही है। इंडस्ट्री एरिया की पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

चंडीगढ़ पुलिस का वांटेड और गैंगस्टर लॉरेंस का करीबी था गुरलाल

पुलिस जांच में अभी तक सामने आया है कि गुरलाल का नाम चंडीगढ़ पुलिस की वांटेड लिस्ट में है। इंडस्ट्रियल एरिया के ही एक क्लब में लड़कियों के दो ग्रुप में झगड़ा हो गया था। एक ग्रुप की लड़कियां गुरलाल की पहचान वाली थी। इसके बाद गुरलाल ने दूसरे ग्रुप की लड़कियों पर पिस्टल तान दी थी और जान से मारने की धमकी दी थी। तब से गुरलाल वांटेड लिस्ट में था। वहीं पुलिस जांच में सामने आया कि गुरलाल का जब सोशल एकाउंट चेक किया तो उसमें मालूम हुआ कि वह गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई का करीबी था। फिलहाल पुलिस जांच कर रही है।

बर्थडे पार्टी में शामिल होने आया था गुरलाल

वर्ष 2015 में गुरलाल ने पंजाब यूनिवर्सिटी से सोपू की तरफ से चुनाव लड़ा था। शनिवार देर रात वह इंडस्ट्रियल एरिया स्थित एक क्लब में किसी जानकार की बर्थडे पार्टी में शामिल होने आया था। रात करीब 12:30 बजे जब क्लब के बाहर खड़े होकर किसी का इंतजार कर रहा था तभी वहां तीन युवक आए और गुरलाल पर फायरिंग कर दी। वहीं पुलिस ने अज्ञात के खिलाफ हत्या और आर्म्स एक्ट के तहत केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। पुलिस का कहना है कि जल्द ही आरोपितों को पकड़ लिया जाएगा।

Leave A Reply

Your email address will not be published.