दिल्‍ली: हरियाणा से एंबुलेंस के फ्रिज में शराब की बोतलें भरकर कर रहे थे तस्‍करी, चेकिंग में पकड़े गए

बॉर्डर पर चेकिंग के दौरान दिल्ली पुलिस ने इन शराब तस्करों को रंगे हाथों पकड़ लिया. इस एंबुलेंस का इस्तेमाल शव को एक जगह से दूसरी जगह ले जाने के लिए किया जाता था.

0 1,000,266

नई दिल्ली: Coronavirus Outbreak: कोरोना वायरस (Coronavirus Outbreak)की महामारी के चलते के चलते दिल्‍ली और पूरे देश में लॉकडाउन है. दिल्ली में शराब की दुकानें भी बंद हैं लेकिन शराब की कुछ शौकीनों को इसके बाद भी सप्‍लाई मिल रही है. शराब तस्कर हरियाणा से दिल्ली में शराब की तस्करी कर रहे हैं. एक अनोखा मामला राजधानी के द्वारका इलाके में सामने आया है जहां पर शराब तस्कर, एंबुलेंस में रखे रेफ्रिजरेटर में शराब की बोतलें भरकर हरियाणा से दिल्ली ला रहे थे. बॉर्डर पर चेकिंग के दौरान दिल्ली पुलिस ने इन शराब तस्करों को रंगे हाथों पकड़ लिया. दरअसल इस एंबुलेंस का इस्तेमाल शव को एक जगह से दूसरी जगह ले जाने के लिए किया जाता था और आमतौर पर पुलिस एंबुलेंस को रोककर चेकिंग नहीं करती लेकिन दिल्ली पुलिस के पास एक जानकारी आई थी कि कुछ शराब तस्कर एंबुलेंस के जरिए हरियाणा से दिल्ली में शराब की तस्करी कर रहे हैं जिसके बाद दिल्ली पुलिस ने ट्रैप लगाकर इन शराब तस्करों को पकड़ा है.

गौरतलब है कि देश की राजधानी दिल्‍ली में कोरोना वायरस के मरीजों की संख्‍या 1500 के पार पहुंच चुकी है. भारत में भी कोरोनावायरस (Coronavirus) का कहर तेजी से बढ़ता जा रहा है. स्वास्थ्य मंत्रालय की ओर से जारी ताजा आंकड़ों के मुताबिक देश में कोरोनावायरस से संक्रमितों की संख्या 12759 हो गई है. पिछले 24 घंटों में कोरोना के 826 नए मामले सामने आए हैं और 28 लोगों की मौत हुई है. देश में कोरोना से अब तक 420 लोगों की मौत हो चुकी है, हालांकि 1515 मरीज इस बीमारी को हराने में कामयाब भी हुए हैं.

बता दें कि देश में कोरोना के बढ़ते मामले को देखते हुए लॉकडाउन को 3 मई तक के लिए बढ़ा दिया गया है. हालांकि 20 अप्रैल से लॉकडाउन के दौरान उन इलाकों में कुछ छूट भी दी जाएंगी, जहां कोरोना के मामले कम हैं. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने मंगलवार को राष्ट्र के नाम संबोधन में लॉकडाउन बढ़ाने की घोषणा की थी. पहले चरण का लॉकडाउन 14 अप्रैल को खत्म हो रहा था.

Leave A Reply

Your email address will not be published.