कलाकारों पर NCB का एक्शन जारी, अब कॉमेडियन भारती के घर छापा

ड्रग्स मामले में एनसीबी का इनवेस्टिगेशन जारी है. एक के बाद एक नए नाम सामने आ रहे हैं जिसे एनसीबी ने अपने घेरे में लिया है. अब NCB ने देश की पॉपुलर कॉमेडियन भारती सिंह के अंधेरी स्थित घर पर छापा मारा है.

0 990,099

मुंबई. बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले में ड्रग्स एंगल सामने आने के बाद से नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) लगातार बॉलीवुड से जुड़ी हस्तियों के घर पर छापेमारी कर रहा है. इसी कड़ी में एनसीबी की टीम ने शनिवार को एक मशहूर महिला कॉमेडियन भारती सिंह के घर पर छापा मारा है. अभी तक की जानकारी के मुताबिक एनसीबी की टीम को टीवी अभिनेत्री भारती सिंह के घर से कुछ मात्रा में ड्रग्स बरामद हुई है. अभी तक ये तो पता नहीं चल सका है कि ड्रग्स कितनी मात्रा में मिली है लेकिन एनसीबी की टीम ने टीवी अभिनेत्री भारती सिंह और उनके पति को समन भेज दिया है.

ड्रग्स मामले में एनसीबी की जांच जारी है. एक के बाद एक नए नाम सामने आ रहे हैं जिसे एनसीबी ने अपने घेरे में लिया है. अब NCB ने देश की पॉपुलर कॉमेडियन भारती सिंह के अंधेरी स्थित घर पर छापा मारा है. इस मामले में अभी ज्यादा डिटेल्स तो सामने नहीं आई हैं. कई सारे स्टार्स ड्रग्स मामले में एनसीबी के निशाने पर रहे हैं. हाल ही में एक्टर अर्जुन रामपाल से भी एनसीबी ने लंबी पूछताछ की थी और उनके घर पर छापा मारा था.

Leave A Reply

Your email address will not be published.