हर्बल टी से कोरोना का हो जाएगा खात्मा, इस देश के राष्ट्रपति ने किया दावा

0 1,000,360

पूरी दुनिया में कोरोना वायरस ने इस वक्त कहर बरपा रखा है और लाख कोशिशों के बावजूद वैज्ञानिक, विशेषज्ञ और डॉक्टर इसका इलाज नहीं ढूंढ पाए हैं. हर दिन इस वायरस को खत्म करने को लेकर एक नया दावा किया जाता है. अब इसी क्रम में मेडागास्कर के राष्ट्रपति ने एक हर्बल टी लॉन्च कर दावा किया है कि इससे कोरोना वायरस पूरी तरह खत्म हो जाएगा.

मेडागास्कर के राष्ट्रपति एंड्री राजोएलिन ने आधिकारिक तौर पर कोरोना वायरस के इलाज के लिए हर्बल टी लॉन्च की है. राष्ट्रपति ने अपने मंत्रियों, राजनयिकों और पत्रकारों के बीच इंस्टिट्यूट ऑफ अप्लाइड रिसर्च के एक कार्यक्रम में कहा कि इसका टेस्ट कर लिया गया है और इससे दो लोगों का सफल इलाज किया जा चुका है.

उन्होंने कहा कि आपलोगों को दिखाने के लिए कि मैं इस उत्पाद को सबके सामने पीऊंगा, जिससे साबित होगा कि यह इलाज करता है, मारता नहीं है.

इस हर्बल टी को राष्ट्रपति ने कोविड ऑर्गेनिक्स का नाम दिया है और इसे आर्टेमिसिया नाम के प्लांट में तैयार किया गया है. यह प्लांट मलेरिया के इलाज में बेहद कारगर साबित हो चुका है.इस हर्बल टी को बनाने के लिए स्थानीय जड़ी-बूटियों का इस्तेमाल किया गया है और कहा गया है कि यह कोविड आर्गेनिक्स प्रोफिलैक्सिस के रूप में होगा जो कोरोना वायरस की रोकथाम में अहम भूमिका निभाएगा.

बता दें कि मेडागास्कर में कोरोना वायरस से संक्रमित 121 मामलों की पुष्टि हो चुकी है लेकिन अभी तक वहां किसी की मौत नहीं हुई है.

Leave A Reply

Your email address will not be published.