आईपीएल, RCB vs RR: बारिश के कारण मैच ड्रॉ, दोनों टीमों को मिले 1-1 अंक

बेंगलुरु के एम चिन्नास्वामी स्टेडियम में खेले जा रहे आईपीएल के एक अहम मुकाबले में राजस्थान रॉयल्स ने रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु के खिलाफ टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला लिया

0 312,257

नई दिल्ली। निर्धारित 5 ओवर में 63 रनों के लक्ष्य का पीछा करने उतरी राजस्थान रॉयल्स की टीम ने 3.2 ओवर में 1 विकेट खोकर 41 रन बनाए. इसके बाद बारिश के कारण मैच ड्रॉ हो गया और दोनों टीमों को 1-1 अंक मिले. राजस्थान की तरफ से लियाम लिविंगस्टोन ने 11 रन और संजू सैमसन 28 रन बनाए. इसी के साथ राजस्थान की प्लेऑफ में पहुंचने की संभावना खत्म हो गई है।

  • टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करने उतरी बेंगलुरु की टीम ने निर्धारित 5 ओवर में 7 विकेट खोकर 62 रन बनाए. शुरुआत में आए कोहली ने 6 छक्के और 1 चौके की मदद से 7 गेंद पर धमाकेदार 25 रन बनाए और दूसरे ओवर में श्रेयस गोपाल की गेंद पर बाउंड्री पर आउट हो गए.

इसके अगले ही गेंद पर एबी डिविलियर्स भी कैच आउट होकर चलते बने. इसके बाद श्रेयस गोपाल ने एक और बल्लेबाज को पवेलियन भेज हैट्रिक लगा दी. उन्होंने दूसरे ओवर की अंतिम गेंद पर मार्कस स्टोइनिस को कैच आउट कराया.

तीसरे ओवर में रियान पराग ने बेंगलुरु को चौथा विकेट लिया. उन्होंने गुरकीरत सिंह को 6 रन के निजी स्कोर पर आउट किया. इसके बाद पार्थिव पटेल भी 8 रन बनाकर आउट हो गए. अंतिम ओवर में हेनरिक क्लासेन भी 6 रन बनाकर पवेलियन लौट गए. यहीं नहीं, अंतिम ओवर में पवन नेगी भी 4 रन बनाकर चलते बने।

बेंगलुरु के एम चिन्नास्वामी स्टेडियम में खेले जा रहे आईपीएल के एक अहम मुकाबले में राजस्थान रॉयल्स ने रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु के खिलाफ टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला लिया. टॉस के बाद बारिश होने के कारण मैच अपने समय पर शुरू नहीं हो सका. हालांकि, क्रिकेट फैन्स के लिए अच्छी खबर ये है कि बारिश बंद हो गई है और क्रीज से कवर हटा लिए गए हैं. अंपायर ने 11.05 बजे यह निर्णय लिया कि 5-5 ओवर का मैच खेला जाए।

Leave A Reply

Your email address will not be published.