सपनों के घर का सपना देखना अब छोड़ दीजिए, क्योंकि समय है इस सपने को हकीकत में बदलने का

इस हकीकत को पूरा करता है बठिंडा का सबसे आधुनिक सुविधा से लेस ड्रीम लेड प्रमोटर-Dream City, बठिंडा

0 999,141

हरिदत्त जोशी बठिंडा।
सभी को अपना घर अच्छा लगता है चाहे जैसा भी हो मगर हमारा भी एक सपना भी होता है कि हमारा घर हमारी इच्छा के अनुसार बना हुआ हो। जहाँ हमारे लिए उपयोगी सभी सुविधाएँ मोजूद हो जो हमे चाहिए तो आज हम मेरे सपनों का घर चुनने में आपकी मदद करने जा रहे हैं। अपने सपनों के घर का सपना देखना अब छोड़ दीजिए, क्योंकि समय है इस सपने को हकीकत में बदलने का। इस हकीकत को पूरा करता है बठिंडा का सबसे आधुनिक सुविधा से लेस ड्रीम लेड प्रमोटर-Dream City, बठिंडा। जहां सर्व सुविधा युक्त पूर्णतः वैध कॉलोनी का निर्माण किया गया है।
फिलहाल Dream Homes, अक्सर यह नाम हमारे मन में आता है जब हम अपने घर के बारे में सोच रहे होते हैं | जिस तरह से हम आधुनिक घर का स्वप्न अपने मन में लिए रहते हैं वैसे ही घर को वास्तव में हमारे लिए बनाने का कार्य ड्रीम लेड प्रमोटर्स कर रहें हैं जो एक Hi-Tech City के तौर पर शहर में ड्रीम सिटी का निर्माण कर रहे हैं व इस कालोनी को लेकर लोगों के अंदर क्रेज इस कदर है कि यहां बिक्री हाथों हाथ हो रही है। इस ड्रीम सिटी कालोनी को पूर्णतया आधुनिक तकनीकों को लागू करके बनाया जा रहा है |
ड्रीम सिटीमें यूँ तो विभिन्न प्रकार की प्रॉपर्टीज निर्माणाधीन है किन्तु इन सब में से ड्रीम सिटी- वन व टू हैं जो आपके नए घर के सपने को वास्तविकता प्रदान कर सकते हैं क्योंकि इनकी कीमत आपकी जरूरत के साथ घर के सपनों को पूरा करने के लिए वाजिब कीमत से आरम्भ होती है और केवल इतनी ही कीमत में आपको Hi-Tech City की सम्पूर्ण सुख-सुविधाएं मिलती हैं | ड्रीम सिटी में आप 1, 2 तथा 3 BHK के घर अपनी आवश्यकतानुसार चुन सकते हैं। इसके अतिरिक्त यहाँ आम खरीददारों की हर इच्छा तथा ज़रुरत का विशेष ध्यान रखते हुए सभी सुख सुविधायें उपलब्ध हैं | यहाँ वातावरण को ध्यान में रखते हुए हरा भरा सेंट्रल पार्क बनाया जा रहा है जहां कई रंगों के फूल व् हरे भरे वृक्ष आपका मन मोहने के साथ वातावरण को शुद्ध रखने का भी कार्य करेंगे | इसके अतिरिक्त आपके स्वास्थ्य व मनोरंजन को ध्यान में रखते हुए यहाँ Swimming Pool, Badminton Court, Gym तथा Community Hall जैसी सुविधाएं भी उपलब्ध होंगी। इसके अतिरिक्त खरीददारी व मनोरंजन हेतु यहाँ सर्वाधुनिक Shopping Center भी निर्माणाधीन है। यह एक ऐसी जगह है जहां भविष्य में आपको ख्याति प्राप्त Retail Showrooms तथा Food Joints तो मिलेंगे ही, साथ ही आपको यहाँ के कमर्शियल स्पेस में निवेश करने का भी अवसर मिलेगा | ड्रीम सिटी में ड्रीम होम को चुनकर आपको न केवल सुविधाओं से सम्पन्न घर मिलेगा, अपितु यहाँ परिवार की पूर्ण सुरक्षा भी सुनिश्चित होगी। इस पूरी सिटी में सी. सी.टी.वी. कैमरे लगे होंगे जिनके द्वारा यहाँ स्थित सेंट्रल कमांड सेन्टर इस पूरे क्षेत्र की कड़ी निगरानी करेगा। शहर के बस स्टेंड व रेलवे स्टेशन से इन कालोनियों की दूरी काफी कम है जबकि हाईवे के नजदीक होने के चलते ट्रासपोर्ट की कोई कमी नहीं है। जिससे ड्रीम सिटी में आवागमन पूर्णतया सुलभ हो जाएगा, साथ ही यहाँ के क्षेत्र का विकास यहाँ की सम्पत्ति के लिए भविष्य में बहुत लाभकारी होगा। ड्रीम सिटी के प्रमोटर्स, एमडी व डायरेक्टर्स का काम देख रहे सुनील बांसल, सतीश बांसल व परमदीप बांसल का कहना है कि वह पिछले तीन दशक से अधिक समय से रियल एस्टेट का काम कर रहे हैं इस दौरान उन्होंने देश व विदेश में बनने वाली बड़ी आधुनिक कालोनियों का सर्वे किया व वहां के लोगों से कालोनी में मिलने वाली सुविधाओं के संबंध में जानकारी ली व लोगों की मांग व आने वाले 80-90 साल की जरूरतों को ध्यान में रखते कालोनी का माडल तैयार किया है व इस कालोनी को लेकर लोगों में उत्साह इस कदर है कि भूमी पूजन के कुछ समय बाद ही अधिकतर की बिक्री हो चुकी है। यही कारण है कि वह बठिंडा के लोगों का विश्वास बरकरार रखने के लिए नए प्रोजेक्ट ला रहे हैं जिसमें हाल ही में ड्रीम सिटी-2 प्रोजेक्ट शुरू किया है। उन्होंने कहा कि लोगों के विश्वास के साथ जो दावा वह कालोनी को लेकर कर रहे हैं वह शत प्रतिशत जमीनी स्तर पर काम करके पूरा करेंगे। लोगों को इस कालोनी में बहुत से लाभ और सुविधाएं मिल रही हैं। हम केवल ड्रीम सिटी बैनर के नीचे काम कर रहे हैं व नाम के साथ ही जमीनी तौर पर भी ड्रीम होम लोगों को यहां मिलेगा| उन्होने कहा कि यदि आप भी अपने परिवार हेतु इन त्यौहार के दिनों में ड्रीम सिटी में अपना घर बुक कराना चाहते हैं या अधिक जानकारी चाहते हैं तो 084478 04834 नंबर पर मिस काल कर या मैसेज छोड़कर हमें संपर्क कर सकते हैं |

हम इन 15 प्वाइंट में ड्रीम सिटी को लेकर आपके विचारों व सपनों को पूरा करने जा रहे हैं…..
1. मेरा सपनों का घर ऐसी जगह पर हो जहाँ हरियाली और शांति का माहौल हो, शहर की तरह शोर और प्रदूषण नहीं हो।
2. मेरे सपनों का घर ऐसी जगह पर हो जहाँ मैं हमेशा अपने माता पिता के साथ रह सकूँ और मुझे नौकरी के लिए दूर नहीं जाना पड़े।
3. मेरा घर के आस-पास वो सभी आवश्यक सुविधाएँ हो, जिससे मैं अपने माता पिता की जरूरत पूरी कर सकूं और उनको कोई कष्ट नहीं हो।
4. मेरे घर में 5 कमरें हो और एक भगवान का मंदिर, इसके अलावा एक बगीचा, एक सुविधाजनक स्नानघर, एक शौचालय और एक सुविधाजनक रसोई हो।
5. मेरे घर में एक बड़ा होल हो। जिसमे एक खाना खाने वाली बड़ी टेबल हो, जिस पर माता-पिता, मै और मेरी बहन हम सब एक साथ खाना खा सकें।
6. हमारे घर के कमरे और रसोई इस तरह से बनी हो की उसमे सूर्य का प्रकाश और हवा आसानी से अंदर आ सकें।
7. मेरे घर का रंग हल्के नीले और गुलाबी रंग का हो जिसे वो बहुत खुबसूरत दिखाई दे।
8. हमारे घर के बगीचे में कई प्रकार के पेड़ और फूलों वाले पौधें हो और एक तुलसा माता का पौधा जरुर हो। जिसकी मैं पूजा कर सकूँ।
9. मेरे सपनों घर ऐसा हो जहाँ बालकनी से मंदिर, मैदान, पार्क, नदियों और खुबसूरत बादलों की वादियों से ढका पहाड़ दिखाई दे।
10. मेरा घर आदर्श हो और एक अच्छे समाज के बीच हो। जहाँ हम खुद को सुरक्षित महसूस कर सकें।
11. मेरे सपनो का घर ऐसा हो जिसे छोड़कर कही और जाने का मन बिलकुल नहीं करें।
12. मेरे सपनो के घर में वर्तमान की सभी आधुनिक सुविधाएँ मौजूद हो जैसे:- ए.सी, फ्रिज, बड़ी एल.ई.डी टीवी, कंप्यूटर, गाड़ी, आदि।
13. मेरे घर ऐसी जगह पर हो जहां आस पास खेत-खलिहान हो, जहाँ से मैं खाने लिए शुद्ध सब्जियां और अनाज खरीद सकूँ।
14. मेरे सपनों का घर ऐसा हो, जहाँ मैं सभी चिंताओं को भूल कर अपना जीवन ख़ुशी ख़ुशी बीता सकूँ।
15. मेरे सपनो का घर ऐसा हो जहां मेरे माता-पिता, बहन और मैं एक साथ रहे और कोई दुःख या मुसीबत आये तो हम सभी उसका सामना कर सकें।

Leave A Reply

Your email address will not be published.