हरमन आटो फ्यूल पैट्रोल पंप में लूट की वारदात करने वाले दो आरोपी गिरफ्तार, एक की तलाश जारी, आरोपी व्यक्ति से लूटी गई बंदूक भी की गई बरामद

पैट्रोल पंप के करिंदे दरवाजा खोलकर बाहर आए तो आरोपी लोगों ने सुरक्षा कर्मी पर हमला कर उसकी 12 बोर लाइसेंसी हथियार छीन लिया व अंदर गल्ले में रखा करीब 15 हजार रुपए की नगदी निकालकर फरार हो गए।

0 998,966

बठिंडा. गत दिनों गोनियाना रोड पर स्थित हरमन आटो फ्यूल सेंटर में रात के समय 15 हजार व हथियार लूटने की वारदात में नामजद किए तीन लोगों में से दो व्य़क्तियों को हथियार के साथ पुलिस ने गिरफ्तार किया है। इस संबंध में एसएसपी जे एलेनचेजियन, डीएसपी भुच्चो रछपाल सिंह ने प्रेस कांफ्रेस कर मामले की जानकारी दी। उन्होंने बताया कि 29 सितंबर 2022 की रात को गोनियाना बठिंडा रोड पर स्थित हरमन आटो फ्यूल पैट्रोल पंप में तेल डलवाने के बहाने सुरजीत सिंह वासी टैगोर नगर माडल स्कूल श्री मुक्तसर साहिब, राहुल कुमार उर्फ लक्की वासी जींदा गांव व गुरजीत सिंह वासी वरे जिला मानसा पहुंचे। इस दौरान पैट्रोल पंप का स्टाफ अंदर कमरे में था। इसमें आरोपी लोगों ने पैट्रोल पंप के कमरे का दरवाजा खुलवाया व कहा कि उनके मोटरसाइकिल में तेल डलवाना है। इस दौरान जब पैट्रोल पंप के करिंदे दरवाजा खोलकर बाहर आए तो आरोपी लोगों ने सुरक्षा कर्मी पर हमला कर उसकी 12 बोर लाइसेंसी हथियार छीन लिया व अंदर गल्ले में रखा करीब 15 हजार रुपए की नगदी निकालकर फरार हो गए। इस वारदात को ट्रेस करने के लिए पीपीएस डीएसपी भुच्चों की रहनुमाई में एक टीम का गठन किया गया। इसमें थाना नहियावाला के एसआई बलकौर सिंह ने केस की जांच शुरू की। इसमें सुरक्षा कर्मी जसपाल सिंह की शिकायत पर पुलिस ने तीनों आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज कर उनकी तलाश शुरू कर दी। टीम ने सुरजीत सिंह वासी मुक्तसर साहिब को मुखबरी के आधार पर गांव हररायपुर के नजदीक स्थित कस्सी पुल जिंदा रोड पर गिरफ्तार कर लिया। वही रात के समय पैट्रोल पंप से छीनी गई 12 बोर डबल बैरल बरामद की गई। इसके बाद आरोपी को अदालत में पेश कर पुलिस रिमांड हासिल किया गया है व अन्य आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस ने छापामारी शुरू की। इसमें पुलिस ने जींदा की फिरनी पर राहुल कुमार लक्की वासी जींदा को को भी गिरफ्तार कर लिया गया है। पुलिस ने बताया कि आरोपी लोगों के खिलाफ पहले भी विभिन्न स्थानों में लूट की वारदात करते चार मामले दर्ज किए है। इसमें गुरजीत सिंह वासी गांव वरे जिला मानसा की गिरफ्तारी अभी बाकी है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.