जुबिन नौटियाल कॉन्सर्ट कंट्रोवर्सी : ऑर्गेनाइजर पर खालिस्तान सपोर्टर को शो बेचने का आरोप, सिंगर के पिता बोले- शो कैंसिल हो गया

बॉलीवुड सिंगर जुबिन नौटियाल की गिरफ्तारी की मांग सोशल मीडिया पर हो रही है। ट्विटर पर #ArrestJubinNautiyal 24 घंटे से ज्यादा समय तक ट्रेंड करता रहा। इस हैशटैग के साथ हजारों ट्वीट हुए। इसका कारण उनका एक कॉन्सर्ट है, जो US में होने वाला था। आरोप है कि इस शो का आयोजक भारत का मोस्ट वॉन्टेड क्रिमिनल जय सिंह है, जो खालिस्तान का सपोर्टर है।

इस कॉन्सर्ट का ऐलान होते ही लोग जुबिन से नाराज हो गए। दरअसल, जुबिन ने अपने ट्विटर हैंडल से 23 जुलाई को उस व्यक्ति का नाम और मोबाइल नंबर ट्वीट किया था। खबर लिखे जाने तक उनका ट्वीट हटाया नहीं गया था। कॉन्सर्ट कॉन्ट्रोवर्सी में अब उस कंपनी के मालिक का नाम भी जुड़ गया, जिसके साथ जुबिन ने कॉन्ट्रैक्ट साइन किया था।

jubin nautiyal success story who was born into a very rich family in  Uttarakhand: अमीर खानदान से हैं जुबिन नौटियाल, ए.आर. रहमान की सलाह पर मुंबई  से वापस होमटाउन लौट आए थे

सिंगर के पिता ने दी सफाई
विवाद बढ़ने के बाद अब जुबिन के पिता रामशरण नौटियाल ने कहा कि जुबिन ने किसी और ऑर्गेनाइजर के साथ कॉन्ट्रैक्ट साइन किया था। जिस जय सिंह या रेहान सिद्दीकी को लेकर बवाल मचा है, जुबिन उन्हें जानते तक नहीं हैं। उन्होंने कहा- हमारा एक कंपनी के साथ एक्सक्लूसिव कॉन्ट्रैक्ट था, लेकिन इस कंपनी ने उस शो को किसी और कंपनी को बेच दिया। जुबिन को यह पता भी नहीं चला। उस सेकेंड कंपनी ने जब जुबिन से संपर्क किया तो उसने शो करने से मना कर दिया। शो को कैंसिल हुए करीब एक महीना हो चुका है।

भाजपा से विधानसभा चुनाव लड़ चुके हैं जुबिन के पिता
जुबिन के पिता इसी साल उत्तराखंड भाजपा विधानसभा चुनाव में चकराता सीट से उम्मीदवार थे। उनके सामने कांग्रेस के दिग्गज नेता प्रीतम सिंह थे। सेलिब्रिटी जुबिन नौटियाल के पिता होने की वजह से उनकी जीत की उम्मीद पार्टी को थी, लेकिन चुनाव में उनकी हार हुई। हालांकि अब उनका ‌BJP से गहरा कनेक्शन हो गया है।

Singer Jubin Nautiyal father Ram Sharan Nautiyal tested corona positive - सिंगर  जुबिन नौटियाल के पिता को हुआ कोरोना, पूरा परिवार हुआ होम क्वारंटाइन

उत्तराखंड भाजपा के प्रवक्ता सुबोध उनियाल से जब इस बारे में बात की गई तो उन्होंने कहा- रामशरण नौटियाल भाजपा के कार्यकर्ता हैं। लेकिन, अभी बहुत सक्रिय नहीं हैं। जुबिन के कॉन्सर्ट पर मचे बवाल के सवाल पर उन्होंने कहा- मुझे इसके बारे में जानकारी नहीं है। उत्तराखंड BJP से इस बवाल का कोई लेना देना नहीं।

असिस्टेंट बोले- अरिजीत सिंह और सोनू निगम से कोई सवाल नहीं, जुबिन से ही क्यों?
सिंगर जुबिन नौटियाल के असिस्टेंट ने कहा- ‘जुबिन ने हरजिंदर गिल के साथ कॉन्ट्रैक्ट किया था। हरजिंदर गिल और उनकी कंपनी बेहद चर्चित हैं। अरिजीत सिंह और सोनू निगम जैसे आर्टिस्ट उनके साथ काम कर चुके हैं। लेकिन, जुबिन पर ही सवाल उठ रहे हैं। जय सिंह कौन है, जुबिन नहीं जानते। हरजिंदर सिंह से जुबिन का कॉन्ट्रैक्ट था। अब हरजिंदर सिंह के साथ कौन काम करता है, इसे आर्टिस्ट भला कैसे जानेगा। वैसे भी यह शो तो कब का कैंसिल हो चुका है।

जुबिन पर नहीं हरजिंदर पर उठने चाहिए सवाल
जुबिन के असिस्टेंट ने आगे बताया, जुबिन ने हरजिंदर के साथ कांट्रैक्ट साइन किया था। उसने यह कॉन्ट्रैक्ट किसी और को बेचा। लेकिन, सवाल उठता है कि हरजिंदर गिल ने बिना बैकग्राउंड चेक किए भारत के मोस्ट वांटेड क्रिमिनल को कैसे शो बेच दिया। हरजिंदर गिल की कंपनी से दैनिक भास्कर ने बात करने की कोशिश की, पर संपर्क नहीं हो पाया।

उत्तराखंड : बॉलीवुड सिंगर जुबिन नौटियाल के पिता कोरोना पॉजिटिव | Khabar  Uttarakhand News

बवाल से दूर सिक्किम में अपने नए एलबम की शूटिंग में व्यस्त जुबिन
जुबिन के असिस्टेंट ने बताया कि जुबिन सिक्किम में अपने नए अलबम की शूटिंग में व्यस्त हैं। अलबम के बारे में ज्यादा जानकारी देने से तो उन्होंने मना कर दिया, लेकिन जोर देकर पूछने पर इतना जरूर कहा- ‘इस अपकमिंग अलबम का कॉन्सेप्ट बिलकुल अलग है। कॉन्सेप्ट ऐसा है जिसके बारे में अब तक किसी ने न सोचा होगा न सुना होगा।’

Leave A Reply

Your email address will not be published.