मौत से पहले वॉर्न ने की थी मसाज की बुकिंग:CCTV फुटेज में नजर आईं चार महिलाएं, शव मिलने से कुछ ही मिनट पहले रिसॉर्ट से निकलीं

0 990,071

ऑस्ट्रेलिया के दिग्गज गेंदबाज शेन वॉर्न की अटॉप्सी रिपोर्ट में मौत की वजह नेचुरल बताई गई है। वहीं, थाईलैंड के जिस रिसॉर्ट में वॉर्न की लाश मिली है, वहां की CCTV फुटेज सामने आई है। इस फुटेज से कई सवाल खड़े हो गए हैं। वॉर्न और उनके दोस्तों को मसाज देने के लिए चार थाई महिलाएं रिसॉर्ट में आई थीं।

चार महिलाएं वॉर्न के शव मिलने से कुछ मिनट पहले ही वहां से निकलीं। चारों में से एक महिला के अनुसार, उनकी पांच बजे की बुकिंग थी, जिसमें उन्हें मसाज, फुटमसाज और नेल ट्रीटमेंट के लिए बुलाया गया था।

CCTV कैमरे में कैद हुईं महिलाओं की तस्वीर।
CCTV कैमरे में कैद हुईं महिलाओं की तस्वीर।

वॉर्न के कमरे के पास गईं तो कोई जवाब नहीं मिला
डेली मेल के रिपोर्ट के मुताबिक, जब महिला वॉर्न के कमरे के पास पहुंची और दरवाजा खटखाया तो उसे कोई जवाब नहीं मिला। उसके बाद उसने अपनी बॉस को मैसेज कर बताया कि वॉर्न दरवाजा नहीं खोल रहे हैं। जब उनका दरवाजा बहुत देर तक नहीं खुला तो दोस्तों ने रूम को खोला और तभी वो बेहोश पाए गए थे। इसके बाद एम्बुलेंस बुलाई गई और दोस्तों ने शेन वॉर्न को CPR दिया। महिलाओं के मुताबिक, उन्हें शेन वॉर्न और उनके दोस्तों को मसाज देने के लिए बुक किया गया था।

महिलाओं का वॉर्न के निधन से कोई मतलब नहीं

इसी कमरे में बेहोश पाए गए थे वॉर्न।
इसी कमरे में बेहोश पाए गए थे वॉर्न।

CCTV फुटेज दोपहर 2 बजे की है। वॉर्न की मौत को लेकर थाईलैंड पुलिस ने जो बयान दिया है, उसके मुताबिक शेन वॉर्न का निधन शाम करीब 5.15 बजे हुआ था। उन्हें हार्ट अटैक आया, कमरे में ऐसी कुछ चीज नहीं मिली जो इस बात का इशारा करे कि शेन वॉर्न की मौत में कुछ गड़बड़ी हुई है। थाईलैंड पुलिस के चीफ ने CCTV फुटेज आने के बाद कहा है कि शेन वॉर्न ने महिलाओं को मसाज के लिए बुलाया था, लेकिन इसका उनकी मौत से कुछ भी लेना-देना नहीं है।

शेन वॉर्न की ये आखिरी फोटो बताई जा रही है।
शेन वॉर्न की ये आखिरी फोटो बताई जा रही है।

जर्मन महिला भी आई थी नजर
ऑस्ट्रेलियाई मीडिया के मुताबिक थाईलैंड में शेन वॉर्न की मौत के बाद जब वॉर्न का शव पोस्टमार्टम के लिए ले जाया जा रहा था, तब एंबुलेंस में एक महिला डेढ़ मिनट तक रही थी। थाईलैंड पुलिस इस मामले की भी जांच कर रही है कि आखिर वॉर्न के शव तक महिला कैसे पहुंची। क्या वह महिला वॉर्न को पहले से जानती थी। थाई पुलिस सभी एंगलों को खंगाल रही है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.