SFJ के लेटर हेड पर AAP को समर्थन की मांग:खालिस्तानी आतंकी गुरपतवंत पन्नू ने कहा- झूठा है वायरल लेटर, नहीं जारी की ऐसी कोई चिट्‌ठी

0 1,000,126

चंडीगढ़। पंजाब चुनावों के बीच कवि कुमार विश्वास के खालिस्तानी समर्थक वाले बयान से दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल पहले ही घिरे हुए हैं। वहीं अब सोशल मीडिया पर खालिस्तानी संगठन सिख्स फॉर जस्टिस (Sikhs For Justice) के लेटर हेड पर वायरल एक चिट्‌ठी ने उनकी चिंता बढ़ा दी है। वायरल पत्र में आम आदमी पार्टी के लिए चुनाव में समर्थन मांगा गया है। हालांकि SFJ के गुरपतवंत सिंह पन्नू ने एक वीडियो जारी कर आम आदमी पार्टी पर निशाना साधते हुए इस वायरल पत्र को झूठा बताया है।

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल पर उनके पुराने साथी रहे कवि कुमार विश्वास ने आतंकी संगठनों से मिले होने के आरोप लगाए हैं। साथ ही कुछ वीडियो भी जारी किए। कुमार विश्वास ने केजरीवाल पर अलगाववादियों के साथ मिले होने के संगीन आरोप लगाए थे। अभी यह मामला ठंडा भी नहीं हुआ था कि खालिस्तानी संगठन SFJ के लेटर हेड पर वायरल एक चिट्‌ठी ने इस मामले में आग में घी डालने का काम किया है।

सोशल मीडिया पर वायरल इस चिट्‌ठी में पंजाब के लोगों से आम आदमी पार्टी को समर्थन देने की अपील की गई है। पत्र में लिखा गया है कि यदि पंजाब में आम आदमी पार्टी की सरकार आती है तो SFJ की मुहिम को बल मिलेगा और मुद्दा दोबारा जागृत होगा। पत्र में लिखा गया है कि पिछली बार भी आम आदमी पार्टी को समर्थन दिया था इस बार फिर से समर्थन दे रहे हैं।

यह लिखा है वायरल पत्र में

हम सभी सिख्स फॉर जस्टिस से जुड़े सिख विधानसभा चुनाव 2022 में आम आदमी पार्टी और भगवंत मान को समर्थन का एलान करते हैं। इस बार का चुनाव उनके संगठन के लिए बहुत खास है। क्योंकि यदि पंजाब में आम आदमी पार्टी की सरकार बनती है तो हमारे मुद्दे को फिर से जीवित करने की उम्मीद जागेगी।

हमारे संगठन ने 2017 में भी आम आदमी पार्टी को समर्थन दिया था, इस बार फिर से वह आम आदमी पार्टी को समर्थन का एलान करते हैं। आप सभी से अपील है कि इस बार चुनाव में आम आदमी पार्टी को अपना समर्थन दें, ताकि हम एक बार फिर से मजबूत हो सकें और एक विशेष दर्जा हासिल कर सकें।

पन्नू ने वीडियो जारी कर बताया झूठा, आम आदमी पार्टी पर साधा निशाना

वहीं SFJ के खालिस्तानी नेता ने इस चिट्‌ठी को फर्जी बताते हुए एक वीडियो जारी किया है। पन्नू ने वीडियो में कहा कि आम आदमी पार्टी ने सिख्स फॉर जस्टिस के नाम पर चिट्‌ठी वायरल की है। इस चिट्‌ठी में कहा जा रहा है कि SFJ चुनाव में आम आदमी पार्टी का सहयोग कर रही है। यह फेक लेटर है, यह झूठी चिट्‌ठी है, जो केजरीवाल और उनके साथी भगवंत मान ने वायरल की है।

पन्नू ने कहा कि SFJ भारत के संविधान और उस किसी लीडर या पार्टी में विश्वास नहीं रखती और न ही उनका साथ देती है, जो भारतीय संविधान के तहत हो रहे इन चुनावों में भाग ले रहे हैं। SFJ सिर्फ और सिर्फ भारत से पंजाब को आजाद करवाने के लिए मुहिम चला रही है, खालिस्तान रेफरेंडम की। खालिस्तानी नेता ने दावा किया कि बहुत जल्द पंजाब में खालिस्तान रेफरेंड के चुनाव होंगे। इस झूठी आम आदमी पार्टी से बचो। ये आम आदमी नहीं झूठ आदी पार्टी है।

पन्नू ने कहा कि मेरा संदेश है भगवंत मान और केजरीवाल को कि जो भी दिल्ली की ओर से आया चाहे इंदिरा गांधी हो या नरेंद्र मोदी या फिर आप खुद, जिस भाषा में बात करोगे उसी में जवाब देंगे। पंजाब के नाम संदेश है कि 20 फरवरी को हर पोलिंग स्टेशन पर केसरी और खालिस्तान जिंदाबाद का नारा लगा दो। और झाड़ू, जो आम आदमी पार्टी का है, उसे यमुना पार लगा दो।

 

Leave A Reply

Your email address will not be published.