बठिंडा में गैंगवार में दो को गोलियों से भूना:गैंगस्टर कुलवीर नरूआणा के साथी मनप्रीत और विक्की को दविंदर बंबीहा ग्रुप के सुक्खा धुन्नीके ने मारा

बठिंडा। पंजाब के बठिंडा में बुधवार दोपहर को गांव लहरा मुहब्बत के पास गांव लहरा खाना के गुरुद्वारा साहिब के बाहर दो गुटों में हुई गैंगवार में पूर्व गैंगस्टर कुलवीर सिंह नरूआणा के दो साथियों को गोलियों से भून दिया। दोनों को गंभीर अवस्था में आदेश अस्पताल में दाखिल करवाया गया। जहां दोनों को मृत घोषित कर दिया गया। गैंगवार की सूचना के बाद एसएसपी बठिंडा अजय मलूजा पुलिस टीम के साथ मौके पर पहुंचे। इस बीच दविंदर बंबीहा ग्रुप के सुक्खा धुन्नीके ने दोनों की हत्या की जिम्मेदारी ली है। उन्होंने फेसबुक पर पोस्ट कर कहा है कि उनको हमने मारा।

गुरुद्वारा साहिब लहराखाना के बाहर वारदात स्थल पर पुलिस और ग्रामीण।
गुरुद्वारा साहिब लहराखाना के बाहर वारदात स्थल पर पुलिस और ग्रामीण।

भोग में शामिल होकर निकले थे बाहर

जानकारी के अनुसार दोपहर डेढ़ बजे के करीब मनप्रीत सिंह छल्ला (32) व उसका साथी विक्की सिंह (26) गुरुद्वारा साहिब लहराखाना में किसी के भोग में शामिल होने पहुंचे थे। वे गुरुद्वारा से बाहर निकले तो पहले से ही घात लगाए बैठे बदमाशों ने उन पर ताबड़तोड़ गोलियां बरसा दी। विक्की और मनप्रीत को आसपास के लोगों ने तुरंत आदेश अस्पताल में पहुंचाया। जहां डॉक्टरों ने कुछ देर बाद ही उनको मृत घोषित कर दिया।

पोस्टमार्टम कल होगा

दोनों के शवों को पुलिस बठिंडा के सरकारी अस्पताल ले आई जिनका गुरुवार को पोस्टमार्टम होगा। एसएसपी अजय मलूजा ने बताया कि पुलिस की टीमें हमलावरों को तलाश कर रही है और इस मामले में परिजनों के बयानों के आधार पर फिलहाल अज्ञात लोगों पर हत्या का केस दर्ज कर लिया है। पुलिस ने हत्यारों को गिरफ्तार करने के लिए नाकेबंदी भी की, लेकिन वो फिलहाल हाथ नहीं आए हैं।

वारदात स्थल पर गोलियां लगने के बाद निकले खून के धब्बे।
वारदात स्थल पर गोलियां लगने के बाद निकले खून के धब्बे।

नरूआना की हो चुकी हत्या

मनप्रीत सिंह और विक्की दोनों ही गैंगस्टर कुलवीर सिंह नरूआणा के साथी बताए जा रहे हैं। नरूआणा को उसी के घर पर आकर पिछले साल सात जुलाई को उसकी गैंग के ही एक साथी ने गोली मार कर मार डाला था। हालांकि हत्या से पहले गैंगस्टर नरूआणा, जिस पर कई मामला दर्ज थे, अब जुर्म की दुनिया से बाहर आकर साधारण जीवन जी रहा था।

लेकिन किसी लेन देन को लेकर आपसी में खटपट होने पर उसके ही एक साथी ने उसे पहले बहाने से बुलाकर अपनी गाड़ी में बैठाया और वहीं पर उसे गोलियां मार दी थीं। नरूआणा का हत्यारा फिलहाल जेल में बंद है।

मनप्रीत सिंह और विक्की सिंह का फाइल फोटो।
मनप्रीत सिंह और विक्की सिंह का फाइल फोटो।

बढ़ रही वारदातों से दहशत

पंजाब में विधानसभा चुनाव की घोषणा के बाद प्रदेशभर में धारा 144 लगी हुई है। लेकिन बावजूद इसके अराजक गतिविधियां नियंत्रण नहीं आ रही हैं। हर रोज कत्ल, गोलीबारी का सिलसिला लगातार जारी है। लोग दहशत में हैं।

दविंदर बंबीहा ग्रुप के सुक्खा धुन्नीके ने ली ज़िम्मेवारी

लहराखाना में बुधवार को दोपहर मनप्रीत सिंह और विक्की की हत्या की जिम्मेदारी दविंदर बंबीहा ग्रुप ने ली है। इस ग्रुप के मेंबर सुक्खा धुन्नीके ने अपने फेसबुक बाल से पोस्ट जारी करते हुए लिखा कि मैं सभी को ये बताना चाहता हूं कि जो आज लहरा गांव में छल्ला सिद्धू व एक अन्य लड़के का मर्डर हुआ है, वो मैंने करवाया है। छल्ला सिद्धू दूसरा कुलवीरा बनता था और हर काम में टांग अड़ाता था।

सुक्खा धुन्नीके ने अपने फेसबुक बाल ये पोस्ट किया।
सुक्खा धुन्नीके ने अपने फेसबुक बाल ये पोस्ट किया।

अगर किसी और दूसरा कुलवीरा बनने का शौक तो वो उनको कमेंट करके बता दें, उसको अपने आप मिल लेंगे। भल्ला सेखू और फतेह नागरी ये दोनों मेरे छोटे भाई हैं, इनके लिए हम कुछ भी करेंगे जो इनके काम में टांग अड़ाएगा और इनकी तरफ देखेगा,उसका हसर बुरा होगा। हम नाजायज किसी को कुछ नहीं कहेंगे। जिसके साथ उनकी दुश्मनी हैं,उसको हम जरूर देखेंगे।पुलिस किसी को नाजायज तंग न करें, ये कत्ल मैंने करवाया है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.