बठिंडा के अजीत रोड में बड़ी गैंगवार, चली गोलियां, लाठियों व लोहे की राड से पीटा, एक की मौत दो गंभीर घायल

बठिंडा . जिला बठिंडा में कानून व्यवस्था को लेकर कुछ समय से लगातार सवाल खड़े हो रहे हैं। गैंगस्टर जहां व्यापारियों से फिरोती मांग रहे हैं व नहीं देने पर सरेआम गोलिया चला देते हैं। वही वीरवार की दोपहर बाद गैंगवार की एक नई घटना से सभी को भयभीत करके रख दिया है।

दिनदिहाड़े शहर के सबसे व्यस्त अजीत रोड में गैंगवार में लाठियां व गोलियां सरेआम चली। इसमें एक नौजवान की मौत हो गई जबकि एक राहगिर सहित दो लोग गोली लगने से गंभीर रूप से घायल हो गए। मामले में पुलिस ने बेशक जांच शुरू कर दी है लेकिन दूसरी तरफ दिनदिहाड़े शहर के एजुकेशन हब के तौर पर पहचाना जाने वाले अजीत रोड में दहश्त का माहौल है। जानकारी अनुसार वीरवार की दोपहर बाद अजीत रोड की गली नंबर 6 में एक गाड़ी में सवार होकर 7 के करीब लोग आए। वह काफी समय तक यहां रेकी करते रहे।

उक्त लोगों के निशाने पर गली में बने एक घर में रह रहे नौजवान थे। इस घर से बूटा सिंह वासी गांव जंडेवाला व हरमनदीप सिंह वासी महिमा भगवाना बठिंडा जब बाहर निकले तो कार में बैठे लोग एकाएक बाहर निकले व उन्होंने बूटा सिंह पर लाठियों व लोहे की राड से वार करने शुरू कर दिए जिसमें बूटा सिंह के हाथ पैर तोड़ दिए गए।

वही जब हरमनदीप सिंह उनके विरोध के लिए आगे बढ़ा को उक्त नौजवानों ने उस पर ताबड़तोड़ गोलियां चलानी शुरू कर दी जिसमें हरमनदीप सिंह की छाती में गोली लगने से गंभीर रूप से घायल हो गया व अस्पताल जाते समय उसकी मौत हो गई। यही नहीं इस दौरान वहां से जसकरण सिंह वासी पक्का कला गांव बठिंडा गुजर रहा था। गैंगस्टरों की गोली उसके पैर में लगी व युवक घायल होकर सड़क पर गिर गया। इसके बाद हमलावर मौके से फरार हो गए। गोलियां चलने व लाठियां व राड से हमले के बाद सहमे दुकानदारों ने दुकाने बंद कर दी व लोग जान बचाने के लिए वहां से भागने लगे। इसके बाद आसपास के लोगों ने घटना की जानकारी पुलिस को दी तो पुलिस के अधिकारियों ने मौके पर पहुंचकर जांच शुरू कर दी। वही लोगों व संस्था के सहयोग से घायल बूटा सिंह व जसकरण सिंह को उपचार के लिए सिविल अस्पताल में पहुंचाया गया। फिलहाल पुलिस इस घटना को गैंगवार व आपसी रंजिश के साथ जोड़कर जांच में जुटी है वही शहर के सभी नाकों में पुलिस को अलर्ट कर वाहनों की जांच करने के आदेश दिए गए है। एसएसपी अजय मलुजा ने कहा कि मामला आपसी रंजिश से जुड़ा लग रहा है व इसमें पुलिस जांच कर रही है व जल्द ही सभी आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

फोटो अजीत रोड में हुई गैंगवार में घायल युवक जिन्हें उपचार के लिए सिविल अस्पताल पहुंचाया गया।

Leave A Reply

Your email address will not be published.