सेवा कार्यो से भाजपा युवा मोर्चा ने मनाया प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का जन्मदिन, पीएम मोदी ने देश को विश्व पटल पर किया आगे:- सुखपाल सरां

0 999,257

बठिंडा. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के 71 वें जन्मदिन पर भाजपा युवा मोर्चा की और से सेवा के रूप में मनाया गया। भाजपा युवा मोर्चा के जिलाध्यक्ष सन्दीप अग्रवाल ने बताया कि प्रदेशाध्यक्ष भानू प्रताप राणा के निर्देशानुसार युवा मोर्चा की और से प्रदेश सचिव सुखपाल सिंह सरां की अगुवाई में गरीब बच्चो के बेअंत नगर में चलने वाले अप्पू स्कूल में कापियां व पैन वितरित के साथ खाने पीने का समान बांटा गया। इस मौके पर प्रदेश सचिव सुखपाल सिंह सरां ने कहा कि देश के भविष्य को सुरक्षित रखने के लिए निःशुल्क शिक्षा दे रहे केवल कृष्ण के प्रयास सराहनीय है। सरां ने कहा कि प्रधानमंत्री मोदी का लक्ष्य भी है कि देश का हर बच्चा शिक्षित हो, व कला से परिपूर्ण हो, जिसके लिए शिक्षा के क्षेत्र में सुधार के साथ साथ स्किल्स डिवेलपमेंट की अनेक योजनाएं केंद्र सरकार द्वारा चलाई गई है।

इसका देश के नौजवान लाभ ले रहे है। युवा मोर्चा के जिलाध्यक्ष सन्दीप अग्रवाल ने कहा कि प्रधानमंत्री मोदी देश के नौजवानों के आइडल है, जिनकी अगुवाई में देश ने बुलंदियों को छुआ है, और विश्व स्तर पर भारत का नाम रोशन हुआ है। उनके जन्मदिवस के उपलक्ष्य में युवा मोर्चा सेवा कार्य कर लोगो की भलाई करेगा। इस मौके पर समाजसेवी परमवीर गोयल, महामंत्री संजीव डागर, गगन गोपालिया, सचिव सरीना गोयल, सुनील शर्मा, कोषाध्यक्ष गौरव गोयल, सुरिंदर पाल , रमनदीप, पूजा रानी, कर्मजीत व अन्य लोगो ने सहयोग दिया।

Leave A Reply

Your email address will not be published.