पुलिस वाले ने चुराए अंडे:पंजाब पुलिस की किरकिरी; 20 रुपए के अंडों ने हवलदार को करवा दिया सस्पेंड, चोरी करते वीडियो वायरल

जैसे ही यह वीडियो SSP अमनीत कौंडल के पास पहुंची तो उन्होंने तुरंत तहसील गार्द में तैनात हवलदार को सस्पेंड कर दिया

फतेहगढ़ साहिब। फगवाड़ा, बटाला, बठिंडा के बाद पंजाब पुलिस को अब फतेहगढ़ साहिब में भी शर्मसार होना पड़ा। इस बार तो विभाग के कर्मचारी ने ऐसी हरकत कर दी कि बुरे वाली किरकिरी हो गई। इस बार एक हवलदार चोरी करते हुए पकड़ा गया है। घटना फतेहगढ़ साहिब में ज्योति स्वरूप मोड़ की है। यहां पुलिसवाले ने सड़क पर खड़ी रेहड़ी से दो बार में 4 अंडे चोरी किए।

जब तक रेहड़ीवाला उसे पकड़ता, वह ऑटो में बैठकर निकल गया। लेकिन हवलदार की यह हरकत कैमरे में कैद हो गई, जिसका वीडियो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। जैसे ही यह वीडियो SSP अमनीत कौंडल के पास पहुंची तो उन्होंने तुरंत तहसील गार्द में तैनात हवलदार को सस्पेंड कर दिया। साथ ही हवलदार के खिलाफ विभागीय जांच भी शुरू कर दी गई है।

मिली जानकारी के अनुसार, ज्योति स्वरूप मोड़ पर छिंदर नामक व्यक्ति अंडों की सप्लाई करता है। रोज की तरह वह अपनी रेहड़ी लेकर निकला था। गुरुवार को मोड़ पर सड़क किनारे रेहड़ी खड़ी करके वह अंडे सप्लाई करने गया। इस दौरान वहां खड़े एक हवलदार ने चार अंडे चुराकर अपनी जेब में डाले और ऑटो में बैठ खिसक गया।

लेकिन वहां खड़े एक शख्स ने इस हरकत को कैमरे में कैद कर लिया। रेहड़ी वाले के अनुसार, उसकी ट्रे से चार अंडे गायब थे। उसे लोगों ने भी अंडे हवलदार द्वारा चोरी किए जाने की बात कही। SSP कौंडल ने हवलदार को सस्पेंड करने की पुष्टि करते हुए कहा कि ऐसे कर्मियों को किसी कीमत पर बख्शा नहीं जाएगा।

SHO ने मारी थी सब्जी की टोकरी को लात

इससे पहले पंजाब पुलिस की छवि को झटका तब लगा, जब फगवाड़ा के थाना सिटी के SHO नवदीप सिंह ने कोविड गाइडलाइंस का पालन करवाने के दौरान एक सब्जी वाले की टोकरी को लात मारकर गिरा दिया था। DGP दिनकर गुप्ता ने SHO नवदीप सिंह को निलंबित कर दिया था।

सब्जी वाले की टोकरी को लात मारता SHO नवदीप सिंह।
सब्जी वाले की टोकरी को लात मारता SHO नवदीप सिंह।

बटाला के ASI ने नशे में लोगों को दी गालियां

बटाला में थाना सिविल लाइन के ASI ने राजकुमार डेरा बाबा नानक रोड पर स्थित गांव गोखुवाल में लगे नाके पर नशे में धुत्त होकर लोगों को गालियां दी और DGP पंजाब के बारे में भी अभद्र भाषा का इस्तेमाल किया। मामले की जानकारी मिलते ही SSP बटाला रछपाल सिंह ने मामले की जांच सिविल लाइन के SHO को सौंप दी और ASI को सस्पेंड कर दिया।

बीच सड़क लोगों को गालियां देता ASI राजकुमार।
बीच सड़क लोगों को गालियां देता ASI राजकुमार।

बठिंडा में CIA स्टाफ का ASI आपत्तिजनक हालत में मिला

पंजाब के बठिंडा जिले के थाना नथाना के अधीन आते गांव में CIA स्टाफ के एक ASI को लोगों ने एक महिला के साथ आपत्तिजनक हालत में पकड़ा। पुलिस ने आरोपी ASI को मौके पर ही गिरफ्तार कर लिया है और विभाग ने कार्रवाई करते हुए उसे सस्पेंड कर दिया। हालांकि आरोपी ने सुसाइड करने का प्रयास किया, लेकिन विभाग ऐसे कर्मियों को बख्शने को तैयार नहीं है।

विधवा को ब्लैकमेल करके दुष्कर्म करने वाला आरोपी गुरविंदर सिंह।
विधवा को ब्लैकमेल करके दुष्कर्म करने वाला आरोपी गुरविंदर सिंह।

Leave A Reply

Your email address will not be published.