नवजोत सिद्धू के आक्रामक तेवर:प्रकाश सिंह बादल और सुखबीर बादल का नाम लेकर किया ट्वीट, तंज कसते हुए लिखा- कैसे मिलेगा इंसाफ?

नवजोत सिद्धू ने अपनी राजनीतिक सक्रियता काफी बढ़ा दी है और वे लगातार मुखर हो रहे हैं।

पूर्व मंत्री नवजोत सिंह सिद्धू ने पंजाब की कैप्टन सरकार की खिलाफत करते हुए आक्रामक तेवर दिखाने शुरू कर दिए हैं। बेअदबी मामले को लेकर सिद्धू ने सोशल मीडिया पर एक बार फिर अपनी बात रखते हुए सवाल उठाए हैं। सिद्धू ने अब सुखबीर बादल और प्रकाश सिंह बादल का नाम लेते हुए ट्वीट किया है।

सिद्धू ने ट्वीट किया कि अगर बेअदबी मामले की चार्जशीट में प्रकाश सिंह और सुखबीर बादल के नाम आने से 2 साल बाद भी उनके खिलाफ चालान पेश नहीं हुआ और न ही उनका नाम FIR में पाया गया तो हमें इंसाफ़ कैसे मिलेगा? इन दोनों के खिलाफ सबूत अदालत के सामने क्यों पेश नहीं किए गए? पंजाब के सबसे अहम इस केस को ठंडे बस्ते में डालने और रास्ते से उतारने के लिए कौन ज़िम्मेदार है?

सिद्धू ने ट्विटर एकाउंट से कांग्रेस शब्द तो हटा दिया, लेकिन राहुल और प्रियंका के साथ अपनी फोटो को नहीं हटाया है।
सिद्धू ने ट्विटर एकाउंट से कांग्रेस शब्द तो हटा दिया, लेकिन राहुल और प्रियंका के साथ अपनी फोटो को नहीं हटाया है।

इससे पहले बुधवार को उन्होंने अपने ट्विटर प्रोफाइल से कांग्रेस नाम हटा दिया। यह देखकर पार्टी में खलबली मच गई है। साथ ही उन्होंने एक ट्वीट करके कैप्टन अमरिंदर सिंह के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है। सिद्धू ने कोटकपूरा व बहिबल कलां फायरिंग मामले में SIT की जांच रद्द हो जाने पर बिना नाम लिए कैप्टन पर सियासी तंज कसा। सिद्धू ने अपने ट्वीट लिखा है, ‘हम तो डूबेंगे सनम, तुम्हें भी ले डूबेंगे।’ साथ ही उन्होंने लिखा है कि यह सरकार या पार्टी की नाकामी नहीं है, बल्कि एक आदमी है जिसने दोषियों से हाथ मिला रखा है।

 

Leave A Reply

Your email address will not be published.