बीजेपी सांसद किरण खेर ब्लड कैंसर से पीड़ित, पति अनुपम खेर ने साझा की जानकारी

चंड़ीगढ़ से बीजेपी सांसद और एक्टर अनुपम खेर की पत्नी किरण खेर (Kirron Kher) ब्लड कैंसर से पीड़ित हैं.

चंडीगढ़। Kirron Kher blood cancer News: चंड़ीगढ़ से बीजेपी सांसद और एक्टर अनुपम खेर की पत्नी किरण खेर (Kirron Kher) ब्लड कैंसर से पीड़ित हैं. मुंबई के कोकिलाबेन अस्पताल में उनका इलाज चल रहा है. अनुपम खेर (Anupam Kher) ने सोशल मीडिया पर यह जानकारी साझा की है. किरण खेर मल्टीपल मायलोमा (multiple myeloma) से पीड़ित हैं जो ब्लड कैंसर (blood cancer) का एक प्रकार है.

अनुपम खेर ने किरण खेर की बीमारी के बारे में सोशल मीडिया पर लिखा है कि वे (किरण खेर) एक फाइटर हैं और इस जल्द ही इस बीमारी को परास्त कर देंगी.

अनुपम खेर से पहले बीजेपी नेता अरुण सूद ने प्रेस कॉन्फ्रेंस करके सांसद किरण खेर की इस बीमारी के बारे में मीडिया को बताया. किरण खेर काफी दिनों से चंड़ीगढ़ में नहीं थीं, इस पर कांग्रेस ने सांसद की गैरमौजूदगी को लेकर सवाल उठाए थे.

इस पर चंड़ीगढ़ बीजेपी अध्यक्ष ने मीडिया को बताया कि किरण खेर शहर में दिसंबर तक थीं. उन्होंने बताया कि नवंबर में किरण खेर के हाथ में चोट लगने के कारण वे अस्पताल में गईं जहां जांच के दौरान उन्हें कैंसर होने का पता चला. कैंसर के इलाज के लिए उन्हें मुंबई शिफ्ट किया गया और मुंबई के कोकिलाबेन हॉस्पिटल में कई महीने तक इलाज चला.

अनुपम खेर ने सोशल मीडिया पर किया साझा (Actor Anupam Kher)

अनुपम खेर ने अपने बेटे सिंकदर के साथ ट्विटर पर लिखा है, ‘अफवाहें लोगों को परेशान ना करें इसलिए मैं और सिकंदर सभी को बताना चाहते हैं कि किरण मल्टीपल माइलोमा से पीड़ित पाई गई हैं, जो कि एक तरह का ब्लड कैंसर है.

अनुपम लिखते हैं, ‘वह फिलहाल अपना इलाज करवा रही हैं और हमें पता है कि वह इससे पहले से ज्यादा ताकतवर होकर बाहर निकलेंगी.”

उन्होंने लिखा, ‘हम इस बात से खुश हैं कि उनकी देखरेख अच्छे डॉक्टरों की टीम कर रही है. वह हमेशा से फाइटर रही हैं और हमेशा डटकर चीजों का सामना करती आई हैं. वह सभी को प्यार देती हैं इसीलिए उनके इतने चाहनेवाले हैं. तो उन्हें अपना प्यार देते रहिए, उनके लिए दुआ करिए और उन्हें अपने जहन में हमेशा रखिए.’

Leave A Reply

Your email address will not be published.