MS Dhoni Monk Look: क्या एमएस धोनी ने ले लिया है संन्यास? बौद्ध भिक्षु जैसे अवतार में तस्वीर हुई वायरल

MS Dhoni Monk Look: भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान एमएस धोनी की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है. धोनी इस तस्वीर में बौद्ध भिक्षु जैसे दिख रहे हैं.

0 1,000,317

MS Dhoni Monk Look: भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान एमएस धोनी आज कल इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) के 14वें सीजन के लिए प्रैक्टिस कर रहे हैं. हाल ही में चेन्नई सुपर किंग्स के कप्तान का नेट्स पर बल्लेबाज़ी करता एक वीडियो भी सामने आया था. लेकिन अब धोनी की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है. धोनी की इस तस्वीर ने उनके फैंस को हैरानी में डाल दिया है. दरअसल, धोनी इस तस्वीर में बौद्ध भिक्षु जैसे दिख रहे हैं. ऐसे सवाल उठ रहे हैं कि क्या आईपीएल 2021 से पहले धोनी ने सांसारिक मोह माया से संन्यास ले लिया है.

धोनी की इस तस्वीर को स्टार स्पोर्ट्स के आधिकारिक ट्वीटर हैंडल से शेयर किया गया है. इस फोटो में धोनी सिर मुंडवाए और बौद्ध भिक्षुओं जैसे कपड़े पहने हुए किसी जंगल में बैठे दिख रहे हैं. सोशल मीडिया पर धोनी की इस फोटो को देख लोग अलग-अलग तरह की प्रतिक्रिया दे रहे हैं.

किसी विज्ञापन की हो सकती है यह तस्वीर

हालांकि, अभी यह साफ नहीं है कि धोनी ने सच में अपने बाल मुंडवाए हैं या नहीं. लेकिन माना जा रहा है कि धोनी की यह फोटो किसी विज्ञापन की हो सकती है. क्योंकि फिलहाल धोनी आईपीएल 2021 की तैयारियों में जुटे हुए हैं और वह इस साल भी चेन्नई सुपर किंग्स के कप्तान हैं. हाल ही में धोनी के अभ्यास का एक वीडियो सामने आया था, जिसमें वह अपने पुराने अंदाज़ में बैटिंग करते दिख रहे थे. इस वीडियो में माही नेट्स पर बल्लेबाज़ी कर रहे थे. शुरुआत में वह डाउन द ग्राउंड खेलते दिख रहे थे, लेकिन थोड़ी देर बाद वह बड़े-बड़े शॉट्स खेलते और गगनचुंबी छक्के लगाते दिख रहे थे.

10 अप्रैल को एक्शन में दिखेंगे माही 

गौरतलब है कि आईपीएल 2021 का पहला मैच 09 अप्रैल को मौजूदा चैम्पियन मुंबई इंडियंस और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के बीच खेला जाएगा. लेकिन चेन्नई सुपर किंग्स 10 अपैल को दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ अपने अभियान का आगाज़ करेगी.

पिछले सीज़न में खराब रहा था धोनी का प्रदर्शन

पिछले साल 15 अगस्त को इंटरनेशनल क्रिकेट को अलविदा कहने वाले एमएस धोनी के लिए आईपीएल 2020 कुछ खास नहीं रहा था. कोरोना महामारी के बीच यूएई में खेले गए आईपीएल 13 में धोनी 14 मैचों में सिर्फ 200 रन ही बना सके थे. इस दौरान उनके बल्ले से एक भी अर्धशतक नहीं निकला था. वहीं पूरे सीजन में वह सिर्फ 116.27 के स्ट्राइक रेट से रन बना सके थे.

CSK को तीन बार चैंपियन बना चुके हैं धोनी 

गौरतलब है कि एमएस धोनी की कप्तानी में चेन्नई सुपर किंग्स तीन बार इस लीग का खिताब जीत चुकी है. हालांकि, आईपीएल 2020 में चेन्नई का प्रदर्शन काफी खराब रहा था. आईपीएल के इतिहास में पहली बार चेन्नई प्ले ऑफ में नहीं पहुंच सकी थी.

Leave A Reply

Your email address will not be published.