चुनाव से पहले विवादों में भाजपा:बंगाल में विजयवर्गीय के करीबी राकेश सिंह गिरफ्तार; पामेला ने इन पर ही साजिश रचने का आरोप लगाया था

कोलकाता। पश्चिम बंगाल भाजपा यूथ विंग की लीडर पामेला गोस्वामी ड्रग केस में पुलिस ने भाजपा नेता राकेश सिंह को गिरफ्तार कर लिया है। कोलकाता पुलिस ने भाजपा नेता कैलाश विजयवर्गीय के करीबी नेता को पूछताछ के लिए नोटिस दिया था, लेकिन वे आए नहीं। इसके बाद पुलिस ने उन्हें बर्धमान से गिरफ्तार कर लिया।

शाम को सर्च ऑपरेशन चलाया
मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, इससे पहले पुलिस की एंटी नारकोटिक्स टीम और डिटेक्टिव डिपार्टमेंट ने शाम को भाजपा नेता के घर पर सर्च ऑपरेशन चलाया। इसके बाद पुलिस के डिटेक्टिव डिपार्टमेंट ने राकेश सिंह के दो बेटों को हिरासत में ले लिया। उनके नाम 25 साल के शुभम सिंह और 21 साल के साहेब सिंह बताए जा रहे हैं।

पामेला ने राकेश पर आरोप लगाए थे
पामेला को 20 फरवरी को कोर्ट में पेश किया गया था। इस दौरान गोस्वामी ने कोर्ट से कहा था कि उन्हें साजिश के तहत फंसाया गया है। उन्होंने भाजपा नेता कैलाश विजयवर्गीय के करीबी नेता राकेश सिंह पर गंभीर आरोप लगाए थे और उनकी गिरफ्तारी की मांग की थी। उन्होंने मामले की CID से जांच कराने की मांग भी की थी।

19 फरवरी को पामेला को किया था गिरफ्तार
पामेला और उनके साथी प्रबीर कुमार को पुलिस ने 19 फरवरी को कोकिन के साथ गिरफ्तार किया था। पामेला की बैग से 100 ग्राम कोकीन मिली थी। बाजार में इसकी कीमत करीब पांच लाख रुपए बताई जा रही है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.