अरविंद केजरीवाल 21 मार्च को पंजाब मेें करेंगे किसान महापंचायत, विधानसभा चुनाव 2022 के प्रचार का होगा शंखनाद

आम आदमी पार्टी 21 मार्च को पंजाब के बाघापुराना में किसान महापंचायत करेगी। इसमेंं मुख्य वक्ता दिल्ली के सीएम व आप प्रमुख अरविंद केजरीवाल होंगे। इस महापंचायत से आप पंजाब में विधानसभा चुनाव प्रचार का शंखनाद करेगी ।

मोगा। मोगा में स्थानीय निकाय चुनाव में आम आदमी पार्टी के प्रत्याशियों की जीत से उत्साहित पार्टी नेताओं ने अब विधानसभा चुनाव 2022 को लेकर तैयारी शुरू कर दी है। दिल्ली के मुख्यमंत्री एवं आप के मुखिया अरविंद केजरीवाल इसी योजना के तहत 21 मार्च को बाघापुराना में किसान महापंचायत रैली के साथ ही विधानसभा चुनाव का शंखनाद करेंगे।

शहर में आम आदमी पार्टी के 31 विधानसभा क्षेत्र के कार्यकर्ताओं की बैठक को संबोधित करते हुए यह जानकारी प्रदेश अध्यक्ष एवं सांसद भगवंत मान ने दी। उन्होंने कहा कि स्थानीय निकाय चुनावों में कांग्रेस पार्टी ने सत्ता का दुरुपयोग किया है। इन सब चुनौतियों के बावजूद आम आदमी पार्टी ने हर निकाय क्षेत्र में अपने प्रत्याशियों को जिताया है।

मान ने कहा कि भले ही यह संख्या कांग्रेस की धक्केशाही के चलते कम रही है, लेकिन आम आदमी पार्टी के प्रत्याशी कांग्रेस पार्टी की धक्केशाही का जबाव देकर जिस प्रकार से विजयी हुए हैं वह इस बात का संकेत है कि आने वाला समय आम आदमी पार्टी का है। लोगों ने आप के प्रति विश्वास जताया है। पार्टी पंजाब की जनता के विश्वास को कम नहीं होने देगी।

मान ने कहा कि जिस प्रकार से स्थानीय निकाय चुनावों में आप के प्रत्याशी जीते हैं वह पंजाब में बदलाव का सीधा-सीधा संकेत है। यही वजह है सूबे में आम आदमी पार्टी एक मजबूत टीम तैयार कर रही है, जो विशेष रणनीति के तहत काम करेगी और सूूबे में अगली सरकार बनाएगी। भगवंत मान के साथ विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष हरपाल सिंह चीमा, पंजाब के सह प्रभारी राघव चड्ढा भी पहुंचे थे।

समारोह में मोगा, जलालाबाद, फिरोजपुर, फरीदकोट, मुक्तसर, संगरूर सहित 31 विधानसभा क्षेत्र से करीब डेढ़ हजार की संख्या में आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ता इस बैठक में शामिल हुए। प्रदेश अध्यक्ष भगवंत मान ने जहां कार्यकर्ताओं से 21 मार्च को अरविंद केजरीवाल की किसान महापंचायत को सफल बनाने का आह्वान किया, वहीं उन्होंने निकाय चुनाव में जीते प्रत्याशियों को शाबाशी देकर उनमें उत्साह भरने का काम भी किया।

Leave A Reply

Your email address will not be published.