आंध्र प्रदेश में भीषण सड़क हादसा, खांई में गिरी बस, 4 की मौत 13 हुए घायल, पीएम मोदी ने जताया दुख

Road Accident in Visakhapatnam कथित तौर पर बस विशाखापट्टनम के घाट रोड पर एक घाटी में गिर गई। माना जाता है कि बस में 30 लोग थे। उनमें से ज्यादातर हैदराबाद से थे। शुरुआती जानकारी के अनुसार बस का ब्रेक फेल होने से दुर्घटना हुई है।

विशाखापट्टनम, पीटीआइ। आंध्र प्रदेश के विशाखापट्टनम में एक बड़ा हादसा हो गया। शुक्रवार शाम एक पर्यटक बस के पलट जाने से कम से कम चार की मौत हो गई और 13 लोग घायल हो गए। कथित तौर पर बस विशाखापट्टनम के घाट रोड पर एक घाटी में गिर गई। माना जाता है कि बस में 30 लोग थे। उनमें से ज्यादातर हैदराबाद से थे। सड़क हादसे पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने दुख जताया है।

पुलिस घटनास्थल पर एम्बुलेंस वाहनों और चिकित्सा कर्मियों के साथ पहुंची गई है। शुरुआती जानकारी के अनुसार बस का ब्रेक फेल होने से दुर्घटना हुई है।

हिल स्टेशन घूमने आए थे पर्यटक

वहां मौजूद वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने कहा कि एनडीआरएफ और राज्य अग्नि सेवा कर्मी बचाव अभियान में लगे हुए हैं । स्थानीय लोगों के अनुसार, यात्री मूल निवासी थे तेलंगाना के हैदराबाद के थे जो एक हिल स्टेशन अराकू की यात्रा पर आए हुए थे।

भीषण सड़क हादसे पर पीएम मोदी ने जताया दुख

इस भीषण सड़क हादसे पर पीएम मोदी ने भी दुख व्यक्त किया है। प्रधानमंत्री कार्यालय ने ट्वीट कर कहा की पीएम मोदी आंध्र प्रदेश के विशाखापट्टनम के सड़क हादसे को जानकर बेहद दुखी हैं। उन्होंने हादसे में जान गंवाने वाले परिवारों प्रति गहरी संवेदना व्यक्त की है और घायलों को जल्द ठीक होने की प्रार्थना की है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.