पंजाब में सनसनीखेज वारदात:लुधियाना में हथौड़ा मार पत्नी की हत्या करके नहर में कूदा कारोबारी; बेटी को किया अधमरा, 21 फरवरी को शादी है

वारदात अंजाम देने की वजह कारोबारी का तनाव में रहना बताया जा रहा है

लुधियाना। पंजाब में एक सनसनीखेज वारदात अंजाम दी गई है। लुधियाना के शेरपुर कलां इलाके में एक कारोबारी ने हथौड़ा मारकर पत्नी की हत्या कर दी। जवान बेटी को भी अधमरा कर दिया और फिर नहर में जाकर छलांग लगा दी। विशेष उल्लेखनीय है कि 21 फरवरी को बेटी की शादी थी, जिसकी तैयारियां चल रही थीं।

वारदात अंजाम देने की वजह कारोबारी का तनाव में रहना बताया जा रहा है। कारोबारी इस बात से बहुत परेशान था कि बेटी की शादी के बाद वह अकेला रह जाएगा। मृतका की पहचान स्वर्ण कौर के रूप में हुई है। दोराहा नहर में छलांग लगाने वाले शख्स का नाम प्यारा सिंह है और घायल बेटी राजदीप कौर है।

पुलिस के मुताबिक, प्यारा सिंह ने पत्नी की हत्या करने और बेटी को घायल करने के बाद नहर में छलांग लगाने से पहले भतीजे गुरप्रीत को फोन करके कहा कि आज सब खत्म हो गया है। उसने गुरप्रीत को घटना की जानकारी दी। इसके बाद गुरप्रीत भागा-भागा प्यारा सिंह के घर आया तो चाची को मृत पाया।

उसकी चचेरी बहन राजदीप कौर खून से लथपथ तड़प रही थी। गुरप्रीत तुंरत राजदीप को फोर्टिस अस्पताल लेकर पहुंचा और फिलहाल वह खतरे से बाहर है। गुरप्रीत ने ही पुलिस को खबर दी। मामले की सूचना मिलते ही थाना मोती नगर की पुलिस, ACP दविंदर चौधरी मौके पर पहुंचे।

फोरेंसिक टीम ने भी मौके पर पहुंची, जिसने महिला के शव के पास पड़ा खून से लथपथ हथौड़ा बरामद किया है। प्यारा सिंह का स्कूटर और मोबाइल दोराहा नहर के किनारे मिला, लेकिन उसका सुराग नहीं लगा है। पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है और जांच चल रही है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.