बठिंडा जिले के गोनियाना में लुटेरों ने व्यापारी की आंखों में मिर्च डालकर 10 लाख की लूट को दिया अंजाम

-इलाकों में दहश्त का माहौल, तीन माह पहले ही लक्खी ज्वैलर में हुई थी करोड़ों की लूट

बठिंडा. जिले में लूटेरा गिरोह के खिलाफ जहां पुलिस आए दिन आरोपियों को गिरफ्तार कर रही है वही लुटेरे धुंध व ठंड का फायदा उठा अपने नापाक इरादों को अंजाम देने में लगे हुए है। पिछले 15 दिनों में लूट की वारदात करने वाले दो लोगों की हत्य़ा तो आधा दर्जन लोगों को गंभीर रूप से जख्मी कर चुके हैं। इसमें कुछ लोगों को गिरफ्तार किया गया लेकिन इसी बीच बुधवार की सुबह करीब सात बजे लुटेरा गिरोह ने गोनियाना मंडी में अपनी दहश्त फैलाते एक व्यापारी की आंखों में मिर्च डालकर करीब 10 लाख रुपए की नगदी व जरूरी कागजात लूट लिए।

आढ़त व शैलर के व्यापारियों के प्रमुख सेंटर के तौर पर पहचान बनाने वाले गोनियाना मंडी में तीन माह पहले माल रोड पर स्थित लक्खी ज्वेलर्स की दुकान पर कुछ अज्ञात लोगों ने ढाई करोड के गरीब लूट की वारदात को अंजाम दिया था और आज गोनियाना में सुबह-सुबह उस समय सहम का माहौल हो गया जब पता चला कि जगदीश राय संजीव कुमार फर्म के नाम से माल रोड पर स्थित आढ़तिया की दुकान है जिस पर संजीव कुमार से आंखों में मिर्ची डालकर दो अज्ञात मोटरसाइकिल सवारों ने उनसे उनके हाथ में से बैग छीन लिया जिसमें तकरीबन दस लाख रुपए और वही खाते की किताबे थी।

जानकारी देते संजीव कुमार के बेटे दीपक ने बताया कि रोजाना की तरह उनके पापा संजीव कुमार सुबह तकरीबन 7:00 बजे अपनी दुकान खोलने गए जब अपनी दुकान खोलने लगे तो उनका पीछा करे दो मोटरसाइकिल सवार अज्ञात लोगों ने उनकी आंखों में मिर्ची डाल दी और उनके हाथ में जो बैग था वह छीन कर भाग गए। इसमें तकरीबन 10 लाख और वही खाते की किताबें थी। दीपक ने बताया कि पुलिस प्रशासन को बताने पर जब डीएसपी अशोक कुमार शर्मा और एसएचओ बूटा सिंह आए लेकिन उनके हाथ भी खाली रहे है। हमने प्रशासन से मांग की है कि जल्द ही मुजरिमो को पकड़कर इस लूटपाट को अंजाम देने वाले आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा। दूसरी तरफ गोनियाना मंडी में इस घटना के बाद दहश्त का माहौल है। एसएचओ बूटा सिंह ने बताया कि हमने टेक्निकल टीम बुला ली है वही माल रोड पर स्थित कैमरों की जांच हो रही है और परिवार के कहने पर अज्ञात लोगों पर पर्चा दर्ज कर अगली कार्रवाई शुरू कर दी जाएगी।


 

Leave A Reply

Your email address will not be published.