Video /बठिंडा एनएफएल टाउनशिप के गार्ड को दौड़ा-दौड़ाकर पीटा, घटना का विडियो वायरल, पुलिस को शिकायत का इंतजार

घायल की पहचान भुच्चो खुर्द के हरविंदर सिंह पुत्र गुलजार सिंह के तौर पर हुई है बताया-कुछ युवक शुक्रवार को बिना परमिशन के दाखिल होना चाहते थे तो रोका थाना थर्मल के प्रभारी रविंदर संधू का कहना-अभी तक कोई रूक्का नहीं आया है

बठिंडा : बठिंडा में शुक्रवार को कुछ बदमाशों ने एनएफएल टाउनशिप के एक सिक्योरिटी गार्ड को दौड़ा-दौड़ाकर और जमीन पर पटककर जख्मी कर दिया। बताया जाता है कि टाउनशिप में प्रवेश करने से युवकों को रोका था तो इसी बात पर गुस्सा दिखाया। सिक्योरिटी में तैनात कर्मचारियों पर रॉड और डंडे लेकर टूट पड़े। जैसे-तैसे बाकी साथी तो बच गए, लेकिन एक को गंभीर रूप से जख्मी करने के बाद बदमाश हथियार लहराते हुए फरार हो गए। इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, लेकिन पुलिस है कि उसे लिखित शिकायत चाहिए।​​​​​​​

 

घायल की पहचान भुच्चो खुर्द के हरविंदर सिंह पुत्र गुलजार सिंह के तौर पर हुई है। एनएफएल टाउनशिप में सुरक्षा कर्मी की नौकरी कर रहे हरविंदर सिंह ने बताया कि कुछ युवक शुक्रवार को बिना परमिशन के दाखिल होना चाहते थे। रोका गया तो तैश में आकर उस पर और उसके साथी मुलाजिमों पर हमला बोल दिया। उसके साथियों का तो बचाव हो गया, लेकिन हमलावरों ने रॉड और डंडों से पीटा। वब जान बचाने को भागता रहा और बदमाश वार पे वार करते रहे। आखिर जब वह थककर गिर गया तो हथियार लहराते हुए छोड़ भागे। पीड़ित का कहना है कि उसे गंभीर हालत में नौजवान वेलफेयर सोसायटी ने सिविल अस्पताल पहुंचाया। हरविंदर सिंह के सिर पर गंभीर चोटें आई हैं। सुरक्षाकर्मी ने बताया कि सभी हमला करने वाले गांव अमरपुरा कोठे के रहने वाले हैं।

सब दिखाई दे रहा है सीसीटीवी में

सुरक्षा कर्मी पर हमले की घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है, जिसमें सरेआम आधा दर्जन युवक जिनके हाथ में हैंडपंप की हत्थियां, रॉड और डंडे दिखाई दे रहे हैं। वीडियो में देखा जा सकता है कि एक सुरक्षा कर्मी को धक्का मारने के बाद सुरक्षाकर्मी हरविंदर सिंह पर टूट पड़ते हैं। उसे नीचे गिराकर एक के बाद एक कई वार करने के बाद फरार हो जाते हैं। वीडियो के अनुसार सुरक्षा कर्मी ने एक हमलावर को दबोच लिया था, लेकिन हथियारों से किए गए हमले के आगे वो बेबस हो गया।

क्या बोले थाना प्रभारी?

गौरतलब है कि शहर में क्राइम का ग्राफ का बढ़ रहा है। कहीं सनसनीखेज हत्याकांड को अंजाम दिया रहा है तो कहीं चोरी और लूट की घटनाएं हो रही हैं। दूसरी ओर पुलिस की गश्त और नाकाबंदी प्रभावी नजर नहीं आ रही। इसी का नतीजा है कि शुक्रवार को NFL टाउनशिप के सिक्योरिटी गार्ड पर आधा दर्जन के करीब हमलावरों ने हथियारों से जानलेवा हमला कर दिया। पहले दौड़ा-दौड़ाकर पीटा, फिर नीचे गिराकर घायल किया और सरेआम हथियार लहराते हुए निकल गए। इतना सब होने के बावजूद पुलिस है कि उसे लिखित शिकायत चाहिए। उधर इस संबंध में थाना थर्मल के प्रभारी रविंदर संधू का कहना था कि उनके पास अभी तक कोई रूक्का नहीं आया है। रूक्का आने के बाद ही घायल के बयान दर्ज कर कार्रवाई की जाएगी।

Leave A Reply

Your email address will not be published.