वैक्सीन पर सियासत:अखिलेश यादव ने कहा- भाजपा की वैक्सीन पर भरोसा नहीं है, इसे नहीं लगवाऊंगा

अखिलेश ने कहा- हम अपने बचपन में गुरुद्वारों, मजारों और मंदिरों में भी गए हैं। यही हमारे देश की खूबसूरती है। भगवान श्रीराम हम सबके हैं।

0 1,000,284

उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री और समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव ने कहा है कि वे भाजपा की कोरोना वैक्सीन नहीं लगवाएंगे। सपा की सरकार आएगी तो सबको फ्री में कोरोना वैक्सीन लगाई जाएगी। उन्होंने यह बात शनिवार को लखनऊ में अयोध्या से आए अलग-अलग धर्म के गुरुओं से मुलाकात के दौरान कही।

भगवान श्रीराम हम सबके हैं: अखिलेश
अखिलेश ने कहा कि जो वसुधैव कुटुम्बकम कहते हैं एक परिवार मान रहे हैं, लेकिन राजनीति में हमारे बीच दूरी बना रहे हैं। हम अपने बचपन में गुरुद्वारों, मजारों और मंदिरों में भी गए हैं। यही हमारे देश की खूबसूरती है। भगवान श्रीराम हम सबके हैं। ऐसी पुण्य धरती पर कुछ अच्छा होने जा रहा है तो हमें किसान भाई याद आ रहे हैं। जब कभी समाजवादी पार्टी को मौका मिलेगा हम सर्किल रेट बढ़ाकर छह गुना मुआवजा देने का काम करेंगे।

‘सिर्फ विपक्ष के लिए कोरोना है’
अखिलेश ने कहा, ‘यहां किसको कोरोना है? क्यों इतना ड्राई रन हो रहा है? सरकार कोरोना तब मानती है जब विपक्ष कोई कार्यक्रम करे। मैं तो अभी वैक्सीन नहीं लगवाऊंगा वो भी बीजेपी की वैक्सीन। हमारी सरकार आएगी तो सबको फ्री वैक्सीन मिलेगी। वैक्सीन कि क्या जरूरत है? हम सब यहां बिना मास्क के बैठे हुए हैं।

झूठे मुकदमे के नाम पर वसूली हो रही है
अखिलेश ने कहा कि झूठे मुकदमे के नाम पर लोगों से वसूली हो रही है। कोविड के नाम पर लोगों के वेतन से वसूली हुई। रामपुर का एसपी महिला के साथ डांस कर रहा था। सबने वीडियो देखा। आईपीएस ने एक व्यापारी को मरवा दिया। सबसे ज्यादा फेक एनकाउंटर, कस्टोडियल डेथ यूपी में हुई। कोर्ट ने कहा है जंगलराज है। पुलिस झूठे मुकदमे लगाती है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.