क्रिसमस पार्टी मना रहे पटना के मर्चेंट नेवी छात्र की चेन्नई में हत्या, 5 गिरफ्तार

चेन्नई के इंटरनेशनल मेरीटाइम अकेडमी में नाॅटिकल साइंस (Merchant Navy) के थर्ड इयर का छात्र था पटना निवासी आदित्य शर्मा. छात्रों के बीच हुए विवाद में आदित्य के ऊपर किसी ने टूटी बॉटल से हमला किया, जिसके कारण उसकी मौत हो गई.

0 1,000,280

पटना. बिहार के पटना (Patna) के मर्चेंट नेवी (Merchant Navy) के छात्र आदित्य शर्मा की चेन्नई (Chennai) में हत्या (Murder) हो गई है. बताया जा रहा है कि बीते गुरुवार को हत्या की वारदात को अंजाम दिया गया है. पुलिस (Police) से मिली जानकारी के मुताबिक बीते 24 दिसंबर की रात चेन्नई के वेलावुदे बी-7 थाना के तिरूवलुर स्थित हाॅस्टल के छठे तल्ले पर क्रिसमस की पार्टी चल रही थी. इसी बीच थर्ड व फाेर्थ इयर के स्टूडेंट के बीच मारपीट हाे गई. छात्र एक-दूसरे पर राॅड व टूटे बाेतल से हमला करने लगे. 20 साल के आदित्य का कमरा भी छठे तल्ले पर था. वह वाशरूम के लिए जा रहा था. इसी बीच वह बीच-बचाव करने लगा.

पुलिस के मुताबिक बीच-बचाव के दौरान किसी ने आदित्य को टूटी बॉटल से मार दिया. बाेतल उसके गर्दन पर लगी, जिससे गर्दन में खून निकलने लगा. उसे छठे तल्ले के बरामदे से घसीटते हुए लाया गया. इस बीच उसके शरीर से ज्यादा खून निकल गया. उसे पास के एक अस्पताल ले जाया गया, जहां डाॅक्टराें ने उसे मृत घाेषित कर दिया.

पोस्ट मार्टम में भी हत्या का खुलासा

अरुण शर्मा ने पूरे घटना की जानकारी देते हुए बताया कि पाेस्टमार्टम में भी हत्या की बात है. इस मामले में चेन्नई पुलिस ने 5 छात्राें काे गिरफ्तार किया है. आदित्य सालिमपुर अहरा गली नंबर दाे के रहने वाले इलेक्ट्रॉनिक सामान के काराेबारी रतन शर्मा का बड़ा बेटा था. वह चेन्नई के पुधुछतरम स्थित इंटरनेशनल मेरीटाइम अकेडमी में नाॅटिकल साइंस के थर्ड इयर का छात्र था. 22 दिसंबर काे ही वह पटना से चेन्नई गया था. रविवार को परिजन उसका शव विमान से लेकर आएंगे. आदित्य की माैत की सूचना मिलने के बाद शुक्रवार काे उनकी मां सावित्री देवी, चाचा अरुण शर्मा व माैसा महेश राय शव लाने के लिए चेन्नई गए थे.

9 लाख फीस व 5 लाख मुआवजा देने की मांग
अरुण ने बताया कि तीन साल में उसकी पढ़ाई में 9 लाख रुपये खर्च हुए हैं. पढ़ाई की खर्च के अलावा 5 लाख मुआवजा की मांग की गई है. काॅलेज प्रशासन ने भराेसा दिलाया है कि काॅलेज की सारी फीस का कागज लेकर आएं. काॅलेज ने 28 दिसंबर काे ही फीस व मुआवजे की रकम देने की बात कही पर हम लाेग बाद में चेन्नई जाएंगे.

Leave A Reply

Your email address will not be published.