Bathinda Crime News-शराब पीकर गुल्लडबाजी करने वालों को रोका तो साथियों के साथ मिलकर की मारपीट

0 999,157

बठिंडा. गांव पिथो के रहने वाले एक व्यक्ति को शराब पीकर हुल्लड़बाजी करने वाले एक युवक को रोकना उस समय महंगा पड़ गया, जब हुल्लड़बाजी करने वाले आरोपित ने अपने एक दर्जन अज्ञात लोगों के साथ मिलकर शिकायतकर्ता युवक पर जानलेवा हमला कर दिया और उसे गंभीर रूप से घायल कर दिया। गंभीर रूप से घायल युवक पटियाला के एक प्राइवेट अस्पताल में भर्ती है। थाना सदर रामपुरा पुलिस ने पीड़ित युवक की शिकायत पर एक दर्जन लोगों पर इरादा ए हत्या समेत विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज कर अगली कार्रवाई शुरू कर दी है। फिलहाल मामले में किसी भी आरोपित की गिरफ्तारी नहीं हो सकी है। पुलिस को शिकायत देकर गांव पिथो निवासी गुरप्रीत सिंह ने बताया कि गत दिनों उनके गांव निवासी सुरजीत सिंह के भतीजे की शादी थी। शादी में आरोपित दविंदर सिंह ज्यादा शराब पीकर हुल्लड़बाजी कर रहा था। जिसके चलते उसने आरोपित दविंदर सिंह को उसके घर भेज दिया था, ताकि शादी समागम खराब ना हो सके। वहां से चले जाने के बाद आरोपित उसके साथ रंजिश रखने लगा। जिसके चलते गत 9 दिसंबर को आरोपित दविंदर ने अपने साथी जगदीप सिंह, हर्षदीप सिंह के अलावा 10 अज्ञात लोगों को साथ लेकर उसे जान से मार देने की नीयत से उसपर जानलेवा हमला कर दिया और उसे गंभीर रूप से घायल कर दिया। लहूलुहान की हालत में उसके परिजनों ने उसे पटियाला के एक निजी अस्पताल में भर्ती करवाया। पुलिस ने मामला दर्ज कर अगली कार्रवाई शुरू कर दी है।

बीच रास्ते में घेरकर सास व बहू से मारपीट, दंपति समेत पांच नामजद

बठिंडा. गांव हररायेपुर में आधा दर्जन लोगों ने मिलकर गांव के रहने वाली एक महिला व उसकी बहू को बीच रास्ते में घेरकर मारपीट की और उन्हें घायल कर दिया। इतना ही नहीं आरोपितों ने महिला के कपड़े भी फाड़ दिए। थाना नेहियांवाला पुलिा ने पीड़ित महिला की शिकायत पर आरोपित दंपति समेत कुल पांच लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कर अगली कार्रवाई शुरू कर दी है। फिलहाल मामले में किसी भी आरोपित की गिरफ्तारी नहीं हो सकी है। पुलिस को शिकायत देकर सुखविंदर कौर पत्नी गुरतेज सिंह निवासी गांव हररायेपुर ने बताया कि आरोपित लक्ष्मण सिंह ने उसके जेठ गुरमेल सिंह से जमीन का इकरारनामा किया था, जिसका उसने विरोध किया था। जिसके बाद आरोपित लक्ष्मण सिंह उसके साथ रंजिश रखने लगा। जिसके चलते गत 11 दिसंबर को आरोपित लक्ष्मण सिंह, उसके पिता कुलवंत सिंह व पत्नी सुखप्रीत कौर और दो अज्ञात लोगों ने उसे व उसकी बहू कर्मजीत कौर को बीच रास्ते में घेर लिया और उनके साथ मारपीट की। इस दौरान आरोपितों ने उसकी बहू के कपड़े भी फाड़ दिए। वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपित मौके से फरार हो गए। पुलिस ने सभी आरोपितों पर मामला दर्ज कर अगली कार्रवाई शुरू कर दी है।

खेतों में पानी लगाने की बारी को लेकर दो पक्षों में झगड़ा, क्रास मामला दर्ज

बठिंडा. गांव बंबीहा में दो पक्षों में खेतों में पानी लगाने की बारी को लेकर विवाद हो गया। इस झगड़े में दोनों ही पक्षों के लोग घायल हो गए। थाना नंदगढ़ पुलिस ने दोनों पक्षों के लोगों पर क्रास केस दर्ज कर अगली कार्रवाई शुरू कर दी है। फिलहाल किसी भी आरोपित की गिरफ्तारी नहीं हो सकी है। मामले के जांच अधिकारी एएसआइ महिंगा सिंह ने बताया कि पहले पक्ष के तरसेम सिंह निवासी गांव बंबीहा ने शिकायत देकर बताया कि आरोपित इकबाल सिंह, सीरा सिंह, अमनदीप सिंह, जगदेव सिंह व गुरनाम सिंह ने मिलकर उसके साथ मारपीट की और उसे घायल कर दिया। इसी तरह दूसरे पक्ष के इकबाल सिंह ने भी पुलिस को शिकायत देकर बताया कि तरसेम सिंह, रंगा सिंह निवासी गांव बंबीहा ने मिलकर उसके साथ मारपीट की और उसे घायल कर दिया। दोनों पक्षों ने बताया कि उनका झगड़ा खेतों में पानी लगाने को लेकर हुआ था। पुलिस ने मामला दर्ज कर अगली कार्रवाई शुरू कर दी है।

10 किलो भुक्की व 65 बोतल अवैध शराब बरामद, तीन तस्कर नामजद

बठिंडा. जिला पुलिस ने नशा तस्करी के आरोप में तीन लोगों को नामदज किया है। जिनके पास से 10 किलो भुक्की व 65 बोतल अवैध शराब बरामद की है। पुलिस ने आरोपितों के खिलाफ विभिन्न थानों में नशा विरोधी एक्ट के तहत मामला दर्ज कर अगली कार्रवाई शुरू कर दी है। सीआईए स्टाफ के एसआई हरजीवन सिंह के मुताबिक वह गत शनिवार को पुलिस टीम के साथ गांव गोबिंदपुरा में गश्त कर रहे थे। इस दौरान पुलिस ने भुच्चो मंडी निवासी लवप्रीत सिंह को शक के आधार पर राेककर उसकी तलाशी ली, तो उसके पास से 10 किलो भुक्की चूरा पोस्त बरामद हुआ। पुलिस ने आरोपित को मौके पर गिरफ्तार कर मामला दर्ज किया गया। वहीं थाना सदर रामपुरा के एएसआइ लखविंदर सिंह ने गांव चाउके में छापेमारी कर आरोपित दर्शन सिंह को 11 बोतल अवैध शराब समेत गिरफ्तार कर मामला दर्ज किया गया। इसी तरह थाना रामा के एएसआइ कर्मजीत सिंह ने गांव ज्ञाना में छापेमारी कर 54 बोतल हरियाणा मार्का शराब बरामद कर फरार आरोपित सुखा सिंह के खिलाफ एक्साइज एक्ट के तहत मामला दर्ज कर उसकर गिरफ्तारी के लिए प्रयास शुरू कर दिए है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.