Bathinda Crime-नशा बेचने से रोका, तो एक दर्जन से ज्यादा लोगों ने सरपंच पर किया जानलेवा हमला

0 990,105

बठिंडा. गांव गुरूसर के सरपंच को अपने ही गांव कुछ युवाओं को नशा करने और बेचने से रोकना काफी महंगा पड़ा। आरोपित युवकों ने अपने परिवार व अन्य लोगों के साथ मिलकर गत दिवस सरपंच व उसके एक अन्य साथी पर जानलेवा हमलाकर दिया और उसे गंभीर रूप से घायल कर दिया। थाना तलवंडी साबो पुलिस ने मेडिकल रिपोर्ट के आधार पर डेढ़ दर्जन से ज्यादा लोगों पर इरादा ए हत्या समेत विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज कर अगली कार्रवाई शुरू कर दी है। फिलहाल मामले में किसी भी आरोपित की गिरफ्तारी नहीं हो सकी है।

पुलिस ने आरोपितों की गिरफ्तारी के लिए प्रयास कर रही है। पुलिस को शिकायत देकर गांव गुरूसर के सरपंच गुरजीत सिंह ने बताया कि गत सात दिसंबर को आरोपित गगनदीप सिंह, बिट्टू सिंह, बलवंत सिंह, प्रेमजीत सिंह, जगजीत सिंह, खुशी सिंह, अमरजीत सिंह, प्रीती सिंह, हरदीप कौर, रानी कौर निवासी गांव गुरूसर, मनप्रीत सिंह निवासी गांव फतेहगढ़ नौआबाद और पांच अज्ञात लोगों ने उसे व उसके साथी सर्बजीत सिंह पुत्र बलवंत सिंह निवासी गांव गुरूसर को जान से मार देने की नीयत से बीच रास्ते में घेर लिया और उनपर जानलेवा हमला कर दोनों को गंभीर रूप से घायल कर दिया। मारपीट होती देख गांव वाले मौके पर एकत्र होने लगे, तो आरोपित मौके से फरार हो गए, जिसके बाद उसे व उसके साथी सर्बजीत सिंह को गांववालों ने उपचार के लिए आदेश अस्पताल में भर्ती करवाया। पीड़ित सरपंच ने बताया कि आरोपित गगनदीप सिंह गांव में नशा आदि बेचता था, जिसे उसने बेचने से रोका था। इसी रंजिश के चलते उसने उसपर जानलेवा हमला किया। पुलिस ने घायल लोगों की मेडिकल रिपोर्ट के आधार पर सभी आरोपितों पर मामला दर्ज कर अगली कार्रवाई शुरू कर दी है।

दुकान के गोलक से 25 हजार रुपये की नकदी चोरी, अज्ञात पर केस दर्ज

 

बठिंडा. प्रताप नगर स्थित में एक घर में बनाई लेडीज सूट की दुकान से अज्ञात चोरों ने 25 हजार रुपये की नकदी चोरी कर ले गए। थाना कैनाल कालोनी पुलिस ने दुकान चलाने वाली महिला की शिकायत पर अज्ञात व्यक्ति के खिलाफ चोरी का मामला दर्ज कर अगली कार्रवाई शुरू कर दी है। पुलिस को शिकायत देेकर किरण रानी पत्नी सतीश कुमार निवासी प्रताप नगर बठिंडा ने बताया कि उसने अपने घर में लेडीज सूट की दुकान खोल रखी है। बीती सात दिसंबर को अज्ञात लोगों ने उसकी दुकान में दाखिल होकर गोलक से करीब 25 हजार रुपये की नकदी चोरी कर ले गए। जिसका पता उन्हें अगले दिन दुकान खोलने पर चला। जिसके बाद मामले की जानकारी पुलिस को दी गई। पुलिस ने घटनास्थल का जायजा लेने के बाद मामला दर्ज कर अगली कार्रवाई शुरू कर दी है।

 

 

 

 

 

 

 

 

 

Leave A Reply

Your email address will not be published.