जम्मू-कश्मीर में एनकाउंटर : पुलवामा में सुरक्षाबलों ने दो आतंकी मार गिराए, इलाके में सर्च ऑपरेशन जारी

0 1,000,274
सुरक्षाबलों को पुलवामा के तिकेन इलाके में आंतकियों के छिपे होने की सूचना मिली थी। इसके बाद उनकी तलाश शुरू की गई।

जम्मू-कश्मीर में पुलवामा के तिकेन इलाके में बुधवार तड़के सुरक्षाबलों के साथ मुठभेड़ में दो आतंकी मारे गए। अभी इनकी पहचान नहीं हो पाई है। इलाके में सर्च ऑपरेशन चलाया जा रहा है। बताया जा रहा है कि यहां आतंकियों के छिपे होने की सूचना मिलने के बाद सुरक्षाबलों ने घेराबंदी की थी, तभी उन पर फायरिंग की गई। जवाबी कार्रवाई में दो आतंकी मारे गए।

रविवार को श्रीनगर में पुलिस पार्टी पर हुआ था हमला
श्रीनगर के हवल चौक इलाके में रविवार को आतंकियों ने पुलिस पार्टी को निशाना बनाया। इस हमले में एक जवान और एक नागरिक के घायल हो गया था। इससे पहले 26 नवंबर को श्रीनगर के HMT इलाके में आतंकियों ने सुरक्षाबलों पर आतंकी हमला किया था। इस हमले में दो जवान शहीद हो गए। यह हमला मुंबई हमले की 12वीं बरसी पर किया गया था।

दो दिन पहले दिल्ली में आतंकियों से जुड़े 5 आरोपी पकड़े गए थे
दिल्ली पुलिस ने सोमवार को आतंकी संगठनों से जुड़े 5 लोगों को किया है। इनमें दो पंजाब के और तीन कश्मीर के हैं। इनके नाम शब्बीर अहम, अयूब पठान, रियाज राठर, गुरजीत सिंह और सुखदीप सिंह हैं। शकरपुर इलाके में इन्हें एनकाउंटर के बाद पकड़ लिया। गुरजीत और सुखदीप गैंगस्टर हैं और पंजाब के शौर्य चक्र विजेता एक्टिविस्ट बलविंदर की हत्या में शामिल थे। बाकी तीनों हिज्बुल मुजाहिदीन से जुड़े हैं।

Leave A Reply

Your email address will not be published.