भारती सिंह के बाद पति हर्ष लिंबाचिया को NCB ने किया गिरफ्तार, 18 घंटे की पूछताछ के बाद हुए अरेस्ट

नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) ने शनिवार को कॉमेडियन भारती सिंह (Bharti Singh) को गिरफ्तार किया था और अब उनके पति, टीवी प्रेजेंटर हर्ष लिम्बाचिया को उनके अंधेरी स्थित घर से 86.5 ग्राम गांजा जब्त करने के बाद गिरफ्तार कर लिया है.

0 1,000,218

मुंबईः कॉमेडियन भारती सिंह (Bharti Singh) के बाद नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) ने उनके पति और टीवी एंकर हर्ष लिम्बाचिया (Haarsh Limbachiyaa) को गिरफ्तार कर लिया है. हर्ष को उनके घर से 86.5 ग्राम गांजा बरामद होने के बाद गिरफ्तार किया है. समाचार एजेंसी एएनआई के मुताबिक, हर्ष और भारती दोनों ने अपने ऑफिस और घर पर एजेंसी द्वारा छापा मारने के बाद नशीले पदार्थों का सेवन करना स्वीकार किया है.

एएनआई के मुताबिक, नार्कोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने हर्ष लिंबाचिया को गिरफ्तार कर लिया है. इससे पहले एजेंसी ने कल भारती सिंह को गिरफ्तार किया था. जिन्हें आज NDPS कोर्ट में पेश किया जाएगा. कॉमेडियन भारती सिंह और उनके पति हर्ष लिंबाचिया को 18 घंटे की लंबी पूछताछ के बाद नार्कोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) ने गिरफ्तार किया है.

बता दें, शनिवार को एनसीबी ने भारती सिंह को उनके अंधेरी स्थित घर से गांजे की जब्ती के बाद गिरफ्तार किया था. एनसीबी ने बॉलीवुड में कथित नशीली दवाओं के उपयोग की जांच के तहत सुबह भारती सिंह के घर और उनके कार्यालय की तलाशी ली.

Leave A Reply

Your email address will not be published.