डेरा बस्‍सी में टैंकर से तेल चोरी करते भयानक विस्‍फोट, तीन की मौत, पंजाब में तेल चोरी की वारदातों पर नहीं लग रही लगाम

पंजाब के डेरा बस्‍सी में तेल टैंकर में भीषण विस्‍फोट हो गया। इससे हड़कंप मच गया और अफरा तफरी मच गई। इस विस्‍फोट में तीन लोगों की मौत हो गई और कई लोग घायल हो गए। एक ढाबे के बाद टैंकर से तेल चोरी के दौरान हादसा हुआ। बताया जाता है कि विस्फोट टैंकर से तेल की चोरी करने के दौरान हुआ। घटना में मारे गए लोगों की पहचान जसविंदर सिंह, बबलू और विक्रम के तौर पर हुई है। उनकी आयु क्रमशः 35, 20 और 24 वर्ष के आसपास है। विस्‍फोट डेरा बस्‍सी से थोड़ी दूर मुबारकपुर के पास गांव सरसेनी में सड़क के किनारे स्थित रामा ढाबे के बाहर हुआ। विस्‍फोट के बाद वहां आग लग गई।

चंडीगढ़। पंजाब के मोहाली जिले के डेराबस्सी में एक तेल टैंकर में भीषण धमाका हो गया। इससे तीन लोगों की मौत हो जाने की खबर है। इसके साथ ही कई लोगों के घायल होने की भी सूचना है। इससे हड़कंप मच गया और पूरे क्षेत्र में अफरा-तफरी मच गई। लोगों में इस घटना से दहशत फैल गई। विस्‍फोट की आवाज कई-कई किलोमीटर दूर तक सुनाई दी। विस्‍फोट स्‍टील टैंकर में हुआ। ढा़बे के पास टैंकर से तेल चोरी के दौरान हादसा हुआ। पुलिस जांच में जुटी हुई है। विस्‍फोट से ढाबे को भी नुकसान हुआ है।

बताया जाता है कि विस्फोट टैंकर से तेल की चोरी करने के दौरान हुआ। घटना में मारे गए लोगों की पहचान जसविंदर सिंह, बबलू और विक्रम के तौर पर हुई है। उनकी आयु क्रमशः 35, 20 और 24 वर्ष के आसपास है। विस्‍फोट डेरा बस्‍सी से थोड़ी दूर मुबारकपुर के पास गांव सरसेनी में सड़क के किनारे स्थित रामा ढाबे के बाहर हुआ। विस्‍फोट के बाद वहां आग लग गई। पुलिस व फायर ब्रिगेड टीम अभी राहत और बचाव कार्य में जुटी हुई है। घायल काे अस्‍पताल में भर्ती कराया गया है। गंभीर रूप से घायल एक व्‍यक्ति को चंडीगढ़ पीजीआइ ले जाया गया है। घटना की जांच की जा रही है।

                                           हादसे के बाद ढाबे पर जांच करते अधिकारी।

घटना की सूचना की मिलते ही पुलिस औा अग्निश्‍मन दल पहुंच गया और आग पर काबू पाने की कोशिशों में जुट गई। पुलिस ने पूरे इलाके को घेर लिया है। घायल लोगों को अस्‍पताल ले जाया गया है। पुलिस और फायर ब्रिगेड कर्मी राहत और बचाव कार्य में जुट गए हैं।

हादसे में घायल एक व्‍यक्ति की हालत बेहद गंभीर है और उसे चंड़ीगढ़ पीजीआइ में भर्ती कराया गया है। घटना की सूचना मिलते हीे एडीएम और एसएसपी मौके पर पहुंच गए । एसडीएम ने घटना की जांच के आदेश दिए हैं। विस्‍फोट स्‍टील के तेल टैंकर में हुआ। बताया जाता है कि विस्‍फोट टैंकर से तेल निकालते समय हुआ। वैसे इसकर पुष्टि नहीं हो पाई है।

Oil Stealing,oil Tanker

यह भी बताया जाता है कि आसपास के क्षेत्र में सड़क के किनारे स्थिति ढाबों के पास तेल टैंकरों से अवैध तरीके से तेल निकालने का गोरखधंधा होता है। सड़क के किनारे के ढाबों में इसी तरह की अवैध गतिविधियों की जांच के लिए पुलिस और सिविल पंशाासन की टीमें संयुक्त रूप से छापेमारी करती हैं।

Leave A Reply

Your email address will not be published.