ग्रीन सिटी सुसाइड:एसआईटी करेगी जांच, पांच आरोपी गिरफ्त से बाहर, सुसाइड नोट में मानसिक प्रताड़ना के अलावा धन हानि के आरोप लगाए थे

इस मामले में जांच के लिए एसआईटी का गठन किया गया है। पांच आरोपियों को काबू कर लिया है और बाकी की तलाश जारी है। कई टीमें आरोपियों की तलाश में छापेमारी कर रही हैं, जल्द ही वह कानून की गिरफ्त में होंगे।

बठिंडा. ग्रीन सिटी फैमिली सुसाइड मामले में अभी तक पुलिस सुसाइड नोट के आधार पर नौ में से चार ही आरोपियों को पकड़ पाई है जबकि बाकी पांच आरोपी अभी भी पुलिस की गिरफ्त से बाहर हैं। बठिंडा में बिट क्वाइन व ऑनलाइन मनी ट्रेडिंग से जुड़े दविंदर गर्ग द्वारा अपने सुसाइड नोट में मानसिक प्रताड़ना करने के अलावा भारी धन हानि व आरोपियों द्वारा बुलाकर बेइज्जत किए जाने की घटना आदि को लिखकर बयान करने के बाद पिछले वीरवार को ग्रीन सिटी स्थित किराये के मकान में अपनी लाइसेंसी रिवाल्वर से पूरे परिवार को खत्म कर आत्महत्या कर ली थी। पुलिस ने नाै आरोपियों पर पर्चा दर्ज किया था।

उसी समय 4 लोगों को हिरासत में ले लिया था, लेकिन पांच आरोपियों के हिरासत से बाहर होने के चलते शहरवासी कई कयास लगा रहे हैं। वहीं सूत्रों के अनुसार आरोपी जमानत की जुगत में जुटे हुए हैं। दविंदर गर्ग द्वारा छह पेज के लिखे सुसाइड नोट में मानसिक प्रताड़ित करने वाले लोगों के नाम लिखे गए। लाल पैन के अलावा अंग्रेजी व पंजाबी में लिखे इस सुसाइड नोट में जहां कुछ लोगों को मदद नहीं करने के लिए माफी मांगी गईं, वहीं सहयोग करने वाले लोगों का आभार भी व्यक्त किया गया। इस मामले में शिअद हलका इंचार्ज सरूप सिंगला ने भी सरकार से एक्शन करने की मांग की है।

चार अधिकारियों की टीम करेगी मामले की जांच

इस मामले की गंभीरता को देखते हुए 4 सदस्यीय एसआईटी का गठन किया गया है जो इस आत्मदाह मामले की जांच करेगी। इसमें एसपी डी, डीएसपी टू, सीआईए इंचार्ज व एसचओ कैंट शामिल रहेंगे।

गिरफ्त से बाहर आरोपी
पिछले वीरवार को घटना के बाद जहां पूरे शहर में यह बात आग की तरह फैल गई, वहीं एसएसपी भूपिंदरजीत सिंह धालीवाल ने मौके पर पहुंचकर घटनास्थल का मुआयना करने के बाद केस दर्ज करने का आदेश देते हुए टीम को सुसाइड नोट में नामित आरोपियों की धरपकड़ करने के निर्देश दिए।

उस समय पुलिस ने सुसाइड नोट रिलीज नहीं किया ताकि आरोपी कहीं भाग नहीं जाएं तथा दो दिन के भीतर चार आरोपियों को गिरफ्त में ले लिया। इसमें मनजिंदर सिंह धालीवाल (हैप्पी), मनी बांसल, प्रवीण बांसल और अशेोक कुमार अरेस्ट हो चुके है जबकि बाकी पांच आरोपी अभी भी गिरफ्त से बाहर हैं। जानकारी के अनुसार पुलिस इनकी तलाश कर रही है, लेकिन अभी तक पुलिस इन पर पहुंच नहीं सकी है जिसमें राजू कोहिनूर, अमन कोहिनूर, बाबू कालड़ा, संजय जिंदल बॉबी व अभिषेक जौहरी शामिल हैं।

छापेमारी जारी, जल्द पकड़े जाएंगे बाकी आरोपी

इस मामले में जांच के लिए एसआईटी का गठन किया गया है। पांच आरोपियों को काबू कर लिया है और बाकी की तलाश जारी है। कई टीमें आरोपियों की तलाश में छापेमारी कर रही हैं, जल्द ही वह कानून की गिरफ्त में होंगे। भूपिंदरजीत सिंह विर्क, एसएसपी, बठिंडा

Leave A Reply

Your email address will not be published.