Bathinda/पराली का कहर:पराली के धुएं में नहीं दिखा रास्ता, कार ट्रक भिड़े, पुलिसकर्मी सहित 5 की मौत, बठिंडा से मानसा जाते समय गांव कोटशमीर के पास हादसा

बठिंडा के निजी अस्पताल से दवाई लेकर लौट रहे थे

बठिंडा मानसा रोड पर गांव कोटशमीर के पास बुधवार देर शाम हादसे में एक पुलिस कर्मचारी और बच्चे सहित 5 लोगों की मौत गई। जानकारी के अनुसार कार सवार बठिंडा से मानसा की ओर जा रहे थे। जैसे करीब गांव कोटशमीर व कोटपत्ता के पास पहुंचे तो अचानक सामने से आ रहे ट्रक से कार टकरा गई। दुर्घटना इतनी जबरदस्त थी कि कार के बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई व कार के परखच्चे उड़ गए। यहां तक कि कार की हालत देखकर पता लगाना भी मुश्किल हो रहा है कि गाड़ी कौन सी था।

बताया जा रहा है कि दुर्घटना पराली के धूएं के कारण घटित हुई है, क्योंकि सड़क के दोनों ओर खेतों में पराली जलाई गई थी, जिसका धुआं सड़क पर फैला हुआ था। जिस कारण ये दुर्घटना घटित हुई। दुर्घटना की सूचना प्राप्त होते ही गांव कोटशमीर के लोग मौके पर पहुंचे और मदद के लिए समाज सेवी संस्थाओं को सूचित किया। दुर्घटनाग्रस्त कार में 5 लोग बुरी तरह फंसे हुए थे, जिन्हें गांव के लोगों ने बाहर निकाला जिसमें चार लोगों की मौके पर ही मौत हो गई व एक को गंभीर हालत में इलाज के लिए बठिंडा सिविल अस्पताल पहुंचाया। उसकी हालत गंभीर होने के कारण अस्पताल में इलाज के दौरान मौत हो गई।

ट्रक से सीधी टक्कर में कार के परखच्चे उड़े

मृतकों की पहचान हरजिंदर सिंह निवासी गांव मखेवाला, उसकी पत्नी मनदीप कौर, बेटा नवतेज सिंह, बेटी शरनदीप कौर व रिश्तेदार सुरजीत सिंह के तौर पर हुई है। सुरजीत सिंह धन सिंह खाना का रहने वाला है और बालियांवाली थाने में हेड कांस्टेबल था। सहारा जन सेवा व नौजवान वेलफेयर सोसायटी के सदस्यों ने पहुंचकर राहत कार्य शुरू किया। घटनास्थल पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए सिविल अस्पताल पहुंचाया।

फंसे लोगों को ग्रामीणों ने बाहर निकाला…

थाना कोटफत्ता पुलिस व कोटशमीर पुलिस मौके पर पहुंची जिन्होंने हादसे की जांच शुरू कर दी। बताया जा रहा है कि कार सवार बठिंडा स्थित एक निजी अस्पताल से दवाई लेकर वापस जा रहे थे। रास्ते में हादसा हो गया। फंसे लोगों को ग्रामीणों ने निकला।

Leave A Reply

Your email address will not be published.