जेपी नड्डा ने कहा- किसान- मजदूर नहीं बल्कि राजनीतिक पार्टियां कर रहीं सरकार का विरोध

JP Nadda Interview Highlights: भारतीय जनता पार्टी (Bharatiya Janta Party) के अध्यक्ष जगत प्रकाश नड्डा (Jagat Prakash Nadda) ने न्यूज18 से खास बातचीत में बिहार विधानसभा चुनाव से जुड़े कई पहलुओं पर खुलकर चर्चा की. पढ़ें लाइव अपडेट्स..

0 1,000,293

नई दिल्ली. बिहार चुनाव (Bihar Elections) के बीच भारतीय जनता पार्टी (Bharatiya Janta Party) के अध्यक्ष जगत प्रकाश नड्डा (Jagat Prakash Nadda) ने न्यूज18 से खास बातचीत में बिहार विधानसभा चुनाव से जुड़े कई पहलुओं पर खुलकर चर्चा की. News 18 के साथ  इस खास इंटरव्यू में नड्डा ने तेजस्वी यादव समेत महागठबंधन को लेकर भी कई बातें कीं. भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा ने कहा- हमारी पार्टी में सारी चीजें सोच-समझकर की जाती हैं.

भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा ने कहा- मजदूर और किसान मोदी जी के साथ खड़े हैं और राजनीतिक पार्टियां विरोध कर रही हैं. भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा ने कहा- विपक्ष फ्रस्ट्रेशन में हैं, हमारे यहां से गलत टिप्पणी होती है तो हम इसका विरोध करते हैं.

बॉलीवुड में ड्रग्स को लेकर भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा ने कहा- ये कानून-व्यवस्था का मुद्दा है, ये पूरे देश का मसला है और इस पर ध्यान दिया जाना चाहिए

बता दें बिहार विधानसभा चुनाव 2020 के पहले चरण के मतदान के तहत आज 71 सीटों पर वोट वोटिंग हुई. मतदान सुबह 7 बजे शुरू होकर शाम 6 बजे तक चला. हालांकि, 4 सीटों पर दोपहर 3 बजे तक, 26 सीटों पर शाम 4 बजे तक और 5 सीटों पर शाम 5 बजे तक वोटिंग होगी. 2.14 करोड़ से ज्‍यादा मतदाता 1066 प्रत्‍याशियों के भाग्‍य का फैसला किया. बुधवार को ईवीएम में ये कैद हो गया कि 1066 में से कौन से 71 विधानसभा में जाएंगे.

पश्चिम बंगाल में हिंसा पर भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा ने कहा- मैं खुद 100 कार्यकर्ताओं का तर्पण करके आया हूं. पुलिस और राज्य के समर्थन से होने वाली हत्याएं वहां आम हो गई हैं लेकिन भाजपा कार्यकर्ता तैयार बैठे हैं.

पश्चिम बंगाल में राष्ट्रपति शासन के सवाल पर भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा ने कहा- हम लोकतंत्र में विश्वास करते हैं, हम चाहते हैं कि राज्य की सरकार चले बाकी फैसला वहां के राज्यपाल का है.

राहुल के चीन को लेकर सवाल उठाने पर भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा ने कहा- मोदी जी के नेतृत्व में भारत की संप्रभुता जल, थल और नभ में पूरी तरह से सुरक्षित है. राहुल गांधी को सेना, सीमा से कुछ लेना-देना नहीं है इनका सिर्फ मतलब सत्ता में आने से है.

राहुल-तेजस्वी पर भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा ने कहा- जनता इनको घर बैठाने के लिए तैयार है, ये लोग कोशिश कर रहे हैं जनता को गुमराह करने की.भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा ने कहा- मध्य प्रदेश में हमारी पार्टी को जनता का आशीर्वाद मिलेगा.

शिवसेना पर भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा ने कहा- गलत रास्ते पर जाने पर कभी भी सही मंजिल नहीं मिल सकती, अब वह गलत रास्ते पर निकल चुके हैं.

 

Leave A Reply

Your email address will not be published.