Bathinda-राजस्थान के बी कैटेगिरी गैंगस्टर गब्बर व उसके तीन साथियों को अवैध हथियारों समेत गिरफ्तार किया

उक्त लोग बठिंडा में किसी वारदात को अंजाम देने की ताक में घूम रहे है। उनके पास एक बिना नंबर प्लेट वाली कार भी है। सूचना के आधार पर स्पेशल स्टाफ की टीम ने ट्रांसपोर्ट नगर के पास से उक्त चारों आरोपितों को गिरफ्तार कर उनके पास से 32 बोर के चार पिस्टल व 20 जिंदा कारतूस, 3 पिस्टल 315 बोर और 15 जिंदा कारतूस के अलावा एक अल्टो कार बरामद की गई।

 बठिंडा.  बठिंडा में किसी लूट की वारदात को अंजाम देने के लिए आए राजस्थान के बी कैटेगिरी के गैंगस्टर मनोज कुमार उर्फ गब्बर व उसके तीन साथियों को स्पेशल स्टाफ ने अवैध हथियारों समेत गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है। पकड़े गए आरोपित बठिंडा में कोई बड़ी लूट की वारदात को अंजाम देने की प्लानिंग कर रहे थे और उसके लिए वह बठिंडा शहर के विभिन्न एरिया की रेकी कर रहे थे, लेकिन पुलिस गुप्त सूचना के आधार पर पहले ही उन्हें गिरफ्तार कर उनकी योजना को फेल कर दिया है।

पुलिस ने पकड़े गए आरोपित आठ विभिन्न प्रकार के देसी पिस्तौल व जिंदा कारतूस के अलावा एक अल्टो कार व हरियाणा नंबर की एक सैवरलैट स्पाकर कार बरामद की गई है। जिन्हें अदालत में पेश कर पुलिस रिमांड लेकर पूछताछ की जा रही है, ताकि उनकी लूट की योजना के बारे में पता चल सके। इस बाबत जानकारी देते हुए बठिंडा रेंज के आईजी जसकरण सिंह व एसएसपी भूपिंदरजीत सिंह विर्क ने बताया कि पुलिस के स्पेशल स्टाफ को गुप्त सूचना मिली कि राजस्थान में सक्रिय जौरडन ग्रुप का सरगना व गैंगस्टर श्रीगंगानगर निवासी मनोज कुमार उर्फ गब्बर, जोधपुर निवासी रविंदर सिंह उर्फ रवि, आकाश सिंह व बठिंडा के गांव तुंगवाली निवासी जगदीप सिंह उर्फ सोनी ने मिलकर एक गिरोह बना रखा है, जोकि हथियार के बल पर लूटपाट करते है।

उक्त लोग बठिंडा में किसी वारदात को अंजाम देने की ताक में घूम रहे है। उनके पास एक बिना नंबर प्लेट वाली कार भी है। सूचना के आधार पर स्पेशल स्टाफ की टीम ने ट्रांसपोर्ट नगर के पास से उक्त चारों आरोपितों को गिरफ्तार कर उनके पास से 32 बोर के चार पिस्टल व 20 जिंदा कारतूस, 3 पिस्टल 315 बोर और 15 जिंदा कारतूस के अलावा एक अल्टो कार बरामद की गई। पुलिस ने पकड़े गए चारों आरोपितों के खिलाफ थाना थर्मल में केस दर्ज कर उन्हें अदालत में पेश कर तीन दिन का पुलिस रिमांड हासिल किया गया। इस दौरान पुलिस ने आरोपितों से की पूछताछ के आधार पर उनके पास से एक और 12 बोर का देसी पिस्तौल व पांच जिंदा कारतूस समेत एक गाड़ी सैवरलैट स्पाकर नंबर एचआर-35एफ-5966 बरामद की गई। आईजी ने बताया कि गिरोह का सरगना मनोज कुमार पर राजस्थान में 15 केस दर्ज है, जबकि रविंदर सिंह पर दो, आकाश सिंह पर एक और जगदीप सिंह पर 4 केस दर्ज है। यह गिरोह केवल लूटपाट की वारदातों को अंजाम देता था।

Leave A Reply

Your email address will not be published.