Bathinda Crime-बीमा कंपनी टारगेट पूरा करने का डाल रही थी दबाव इसलिए कर ली नहर में कूदकर आत्महत्या

तीन लोगों की मौत के लिए जिम्मेवार ट्रैक्टर-ट्राली चालक पर केस, दो लोगों की हालत गंभीर

0 999,106

बठिंडा. इश्योरेंस कंपनी की तरफ से लाकडाउन में ट्रारगेट पूरा करने के लिए लगातार बनाए जा रहे दबाव से परेशान एक विकलांग फ्रीलांसर एजेंट ने नहर में छलांग लगाकर आत्महत्या कर ली। मामले में संगत पुलिस ने मृतक युवक के पिता के बयान पर आरोपी इश्योरेंस कंपनी के मैनेडर व एक अन्य व्यक्ति के खिलाफ आत्महत्या के लिए मजबूर करने की धाराओं के तहत केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। जानकारी अनुसार संगत पुलिस के पास गुरतेज सिंह वासी मल्लवाला ने बयान दर्ज करवाए कि उसका लड़का कर्मजीत सिंह उम्र 30 साल दिव्यांग था। वह तहसील दफ्तर तलवंडी साबों में कंप्यूटर पर काम करता था। वही घरेलु खर्च चलाने के लिए काफी समय से एसबीआई लाइफ इश्योरेंस कंपनी में पालसी करने का काम करता था। वह कंपनी का पार्टटाइम एजेंट था। इसमें इश्योरेंस कंपनी के मैनेजर सुखजीत सिंह वासी भागू रोड बठिंडा और उनका सहयोगी गुरदीप सिंह वासी मल्लवाला उसे ट्रांगेट पर पालसी करने के लिए दबाव बना रहे थे। लाकडाउन में मंदी के चलते पालसी बाजार में भी घाटा चल रहा था जबकि कंपनी उसे लगातार दबाव बनाकर परेशान कर रही थी। इसी बात से परेशान होकर कर्मजीत सिंह ने गत दिवस गाव के पास जाती नहर में छलांग लगाकर आत्महत्या कर ली। दूसरी तरफ कंपनी प्रबंधकों ने इसे पालसी करने के दबाव की बजाय पैसे के लेनदेन का मामला बताया है। फिलहाल पुलिस इस मामले में गहनता से जांच कर रही है।

नशा व लाहन तस्करी करने वाले चार लोगों पर केस, तीन गिरफ्तार

बठिंडा. जिला पुलिस ने विभिन्न स्थानों में नशा व लाहन तस्करी करने वाले चार लोगों के खिलाफ केस दर्ज कर तीन लोगों को गिरफ्तार कर लिया है। कोतवाली पुलिस के एसआई सर्वजीत कौर ने बताया कि मैहणा चौक बठिंडा में पूजा वाली मुहल्ला वासी संदीप कुमार स्मैक की तस्करी करता था। इस दौरान उसने सोना-चांदी का तोल करने वाला एक नापतोल भी रखा हुआ ता जिसमें नसा तोलकर दिया जाता था। पुलिस ने आरोपी को तीन ग्राम स्मैक व क्प्यूटर कंडे सहित गिरफ्तार कर लिया है। इसी तरह कनाल कालोनी पुलिस के सहायत थानेदार भुपिंदर सिंह ने बताया कि भीम लाल वासी बंगी नगर बठिंडा को मैहमा बस्ती रोड नजदीक शिव मंदिर बठिंडा के पास तीन किलो 5बठिंडा के पास तीन किलो 500 ग्राम भुक्की चूरा पोस्त के साथ गिरफ्तार किया गया है। नथाना पुलिस के पास एक्साइज विभाग के अधिकारी गुरतेज सिंह ने शिकायत दी थी गांव नाथपुरा में गुरलाभ सिंह घर में अवैध शराब निकालने का धंधा करता है। इस दौरान पुलिस ने छापामारी कर शराब बनाने के लिए इस्तेमाल होने वाली 35 लीटर लाहन बरामद की जबकि आरोपी मौके पर फरार हो गया। मौड़ पुलिस थाना के सहायक थानेदार गुरमेल सिंह ने बताया कि गमदूर सिंह वासी भैणी चूहड़ रामनगर के घर में छापामारी कर मौके पर अवैध शराब बनाने के लिए रखी 50 लीटर लाहन सहित गिरफ्तार किया गया है।

जेल में बंद हवालाती के बैरक से मिला मोबाइल, केस

बठिंडा. केंद्रीय जेल बठिंडा में बंद हवालाती के पास से एक मोबाइल फोन बरामद किया गया है। आरोपी के खिलाफ जेल प्रशासन की तरफ से कैंट पुलिस के पास लिखित शिकायत दी गई। सहायक जेल सुपरिटेंडेंट मलकीत सिंह ने बताया कि जेल में रुटीन में विभिन्न बैरक की जांच की जा रही थी। इसी दौरान बैरक नंबर 6 में बंद हवालाती अर्शदीप सिंह वासी हररायपुर के पास से सैमसंग कंपनी का मोबाइल फोन बिना सीम के बरामद किया गया। इसमें हवालाती सीम को छीपा देते है ताकि उनकी पहचान न हो सके व जब कही काल करनी होती है तो बैरक में छीपकर या फिर शौच आदी जाते समय सीम डालकर बाते करते हैं। फिलहाल पुलिस ने आरोपी के खिलाफ केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

तीन लोगों की मौत के लिए जिम्मेवार ट्रैक्टर-ट्राली चालक पर केस, दो लोगों की हालत गंभीर

बठिंडा. बीती शुक्रवार रात एक शादी समागम में शामिल होने के उपरांत बठिंडा वापस आ रहे कार सवार पांच लोगों को सामने से आ रहे एक ट्रैक्टर ट्राली ने टक्कर मार दी। हादसा भयंकर था कि कार में सवार बाप-बेटे समेत तीन लोगों की मौत हो गई, जबकि कार में सवार दो महिलाएं भी गंभीर रूप से घायल हो गई। जिनका इलाज प्राइवेट अस्पताल में चल रहा है। थाना दयालपुरा पुलिस ने मृतक के रिश्तेदार की शिकायत पर अज्ञात ट्रैक्टर ट्राली चालक पर मामला दर्ज कर अगली कार्रवाई शुरू कर दी है। फिलहाल आरोपित चालक की गिरफ्तारी होनी बाकी है। वहीं थाना दयालपुरा पुलिस ने तीनों लाशों काे पोस्टमार्टम करवाकर अंतिम संस्कार के लिए उन्हें परिजनों को सुपुर्द कर दिया है। पुलिस को शिकायत देकर गुरु तेग बहादुर नगर फरीदकोट निवासी राजिंदर कुमार ने बताया कि उसका रिश्तेदार व प्रापर्टी डीलर का काम करने वाले बठिंडा के पावर हाउस की गली नंबर 6-3 निवासी 41 वर्षीय कुलदीप सिंह, अपनी पत्नी वीरपाल कौर, 16 वर्षीय बेटे अभिदीप सिंह के अलावा अपने अन्य रिश्तेदार नीशा अरोड़ा व करण अरोड़ा के साथ अपनी साली के बेटे की शादी समागम में शामिल होने के लिए गांव थराज गए थे। 23 अक्टूबर की रात को कार्यक्रम खत्म होने के बाद वह अपनी कार से वापस बठिंडा की तरफ आ रहा था। जब वह भगता भाईका के गांव सिरीयेवाला के पास पहुंचे, तो सामने से आ रहे एक ट्रैक्टर ट्राली ने उनकी कार को जोरदार टक्कर मार दी। टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि कार पूरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गई, जबकि कार में सवार बठिंडा के पावर हाउस रोड निवासी कुलदीप सिंह, उसके बेेटे अभिदीप अरोड़ा व फरीदकोट निवासी करण अरोड़ा की मौके पर मौत हो गई, जबकि उसकी पत्नी वीरपाल कौर व रिश्तेदार महिला नीशा अरोड़ा गंभीर रूप से घायल हो गए। जिन्हें बठिंडा के एक निजी अस्पताल में भर्ती करवाया गया है।

 

Leave A Reply

Your email address will not be published.