बिहार में रेल हादसा, पूर्वांचल एक्सप्रेस के दो डिब्बे पटरी से उतरे

हादसा मुजफ्फरपुर (Muzaffarpur) के पास हुआ. हालांकि इसमें किसी के हताहत होने की खबर नहीं है और रेलवे के अधिकारी और बचाव दल के लोग मौके पर पहुंच गए हैं.

0 1,000,251

मुजफ्फरपुर. बिहार में मंगलवार को एक बड़ा रेल हादसा (Train Accident) हो गया. मुजफ्फरपुर के पास पूर्वांचल एक्सप्रेस के दो डिब्बे पटरी से उतर गए. हालांकि इस दौरान किसी के हताहत होने की खबर नहीं है. रेलवे ने हादसे के तुरंत बाद हेल्पलाइन नंबर भी जारी कर दिए हैं. साथ ही ये जानकारी भी दी है कि जल्द ही सेक्‍शन पर रेल यातायात फिर से सामान्य तौर पर बहाल किया जाएगा. फिलहाल डिब्बों को सही करने व लोगों को उनके गंतव्य तक पहुंचाने का काम किया जा रहा है.

किसी के हताहत होने की सूचना नहीं

ट्रेन के डिब्बे पटरी से उतरने के साथ ही यात्रियों में हड़कंप मच गया. लेकिन चालक ने सूझबूझ दिखाते हुए ट्रेन को सही समय पर रोक लिया और किसी के भी हताहत होने का समाचार नहीं है. हालांकि कुछ लोगों को इस दौरान हल्की चोट जरूर लगी है. जानकारी के अनुसार यह हादसा मुजफ्फरपुर के सितौल स्टेशन के पास हुआ. हादसे की सूचना मिलते ही रेलवे के अधिकारी और बचाव दल के लोग मौके पर पहुंच गए हैं.

जारी किये हेल्पलाइन नंबर
हादसा होने के कुछ देर बाद ही रेलवे ने हेल्पलाइन नंबर भी जारी कर दिए. ये हेल्पलाइन नंबर समस्तीपुर, मुजफ्फरपुर, सोनपुर, हाजीपुर, जहाजा के हैं. रेलवे अधिकारियों के अनुसार हालांकि कोई हताहत नहीं हुआ है लेकिन लोगों को अपनों की कुशलता जानने के लिए रेलवे ने ये हेल्पलाइन नंबर जारी किए हैं.

Leave A Reply

Your email address will not be published.