बिहार चुनाव: हवा का रुख मोड़ने आ रहे हैं पीएम मोदी, इन 4 दिनों में करेंगे ताबड़तोड़ 12 रैली

Bihar Assembly Elections: पीएम मोदी (PM Modi) के साथ सीएम नीतीश कुमार (Nitish Kumar), वीआईपी (VIP) और हम (HAM) पार्टी के अध्यक्ष और वरिष्ठ नेता शामिल होंगे. पीएम मोदी चार दिन में 12 रैली करेंगे. 23 अक्टूबर को प्रधानमंत्री मोदी तीन रैलियों को संबोधित करेंगे. पहली सभा सासाराम में होगी उसके बाद मोदी गया और भागलपुर में भी जाएंगे.

0 999,200
पटना. बिहार विधानसभा चुनाव (Bihar Assembly Elections) में बीजेपी-जेडीयू (BJP-JDU) के स्टार प्रचारक पीएम मोदी (PM Modi) की चुनावी सभाओं का ऐलान हो गया है. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जल्द ही बिहार के चुनावी फिजा में अपना रंग बिखेरेंगे. साल 2015 के विधानसभा चुनाव में भी पीएम मोदी ने कई रैलियां की थीं. हालांकि, तब जेडीयू एनडीए से अलग आरजेडी के साथ गठबंधन कर चुनाव लड़ रही थी,  लेकिन इस विधानसभा चुनाव में एक बार फिर से पीएम मोदी और नीतीश कुमार की जुगलबंदी देखने लायक होगी. ऐसी उम्मीद की जा रही है कि पीएम मोदी नीतीश कुमार के साथ मंच साझा कर बड़ा ऐलान भी कर सकते हैं. बीजेपी की ओर से दी गई जानकारी के मुताबिक, पीएम मोदी बिहार में 12 रैलियों को संबोधित करेंगे.
PM Modi addresses NDA Rally at Patna, Bihar

पीएम मोदी की चार दिन में 12 रैलियां
इस रैली में पीएम मोदी के साथ सीएम नीतीश कुमार, वीआईपी और हम पार्टी के अध्यक्ष और वरिष्ठ नेता शामिल होंगे. पीएम मोदी चार दिन में 12 रैली करेंगे. 23 अक्टूबर को प्रधानमंत्री मोदी तीन रैलियों को संबोधित करेंगे. पहली सभा सासाराम में होगी उसके बाद मोदी गया और भागलपुर में भी जाएंगे.

Modi rally in Bihar, bihar Assembly elections 2020, PM Narendra Modi Rally, Bihar Vidhan Sabha Chunav, Modi ki Chunavi Rally, Bihar Chunav, nitish kumar, ham, vip, nda, pm modi rally in sasaram, Patna News, पीएम मोदी, पीएम मोदी की सभा बिहार में, बिहार विधानसभा चुनाव, पीएम मोदी की 12 रैली, मोदी की रैली, बिहार चुनाव में PM मोदी की इंट्री, बिहार विधानसभा चुनाव 2020, बिहार चुनाव, नीतीश कुमार, एनडीए, नीतीश कुमार-मोदी साथ साथ, पटना न्यूज अपडेट, सासाराम, उत्तर बिहार में मोदी की कितनी रैलियां, सीमांचल में मोदी की सभा, बिजली आई, बिजली आई, PM Narendra Modi come back again in bihar chunav 12 rallies in 4 days bjp nitish kumar advantage can turn wind nodrssइस रैली में पीएम मोदी के साथ सीएम नीतीश कुमार, वीआईपी और हम पार्टी के अध्यक्ष और वरिष्ठ नेता शामिल होंगे.

         इस रैली में पीएम मोदी के साथ सीएम नीतीश कुमार, वीआईपी और हम पार्टी के अध्यक्ष और वरिष्ठ नेता शामिल होंगे.

सासाराम से करेंगे शुरुआत

रैली में आने वाले सभी लोगों को करना होगा ये काम
पीएम मोदी की रैली में आने वाले लोगों को मास्क पहनना अनिवार्य होगा. रैली स्थल पर भी लोगों को मास्क बांटे जाएंगे. पीएम मोदी की सभा में सोशल डिस्टेंसिंग का विशेष ख्याल रखा जाएगा. इसके साथ ही रैली में सेनेटाइजर की व्यवस्था पार्टी की ओर से की जाएगी. मोदी की सभा का लाइव प्रसारन भी आसपास के इलाके में एलईडी लगा कर किया जाएगा. बीजेपी चुनाव प्रचार का मैनेजमेंट देख रहे नेताओं का कहना है कि पीएम की रैली जहां भी होगी उसके आसपास के 20 विधानसभा क्षेत्रों में एलईडी स्क्रीन लगाएं जाएंगे.
Bihar Assembly polls: PM Modi to address 12 rallies; CM Yogi to start  campaign from today

पीएम मोदी की ज्यादातर रैलियां उत्तर बिहार में क्यों
पीएम मोदी की ज्यादातर रैलियां उत्तर बिहार के 6 जिलों में हो रही है. इन जिलों में बीजेपी अन्य किसी पार्टियां से ज्यादातर ताकतवर है, लेकिन जेडीयू और वीआईपी पार्टी के साथ गठबंधन के बाद कुछ विधानसभा सीटों पर बीजेपी के कोर वोटर नाराज हैं. शायद प्रदेश बीजेपी इसी को घ्यान में रखते हुए पीएम मोदी की ज्यादातर सभाएं इन इलाकों में आयोजित करा रही है. पीएम मोदी की ये रैलियां सासाराम, गया, भागलपुर, दरभंगा, मुजफ्फरपुर, पटना, छपरा, पूर्वी चंपारण, समस्तीपुर, पश्चिमी चंपारण, सहरसा के साथ सीमांचल एक जिला अररिया में आयोजित होंगी.

 

Leave A Reply

Your email address will not be published.