Punjab पूर्व भाजपा पंजाब प्रधान सांपला बोले- यूथ कांग्रेस नेताओं ने रोका था मेरा रास्ता, हमले की रची थी साजिश

पूर्व केंद्रीय राज्य मंत्री विजय सांपला ने युवा कांग्रेस के नेताओं पर उनकी घेराबंदी करने का आरोप लगाया है।

जालंधर। पूर्व केंद्रीय राज्य मंत्री विजय सांपला ने आरोप लगाया है कि यूथ कांग्रेस के नेताओं ने उन्हें वीरवार को जलालाबाद में पीड़ित अनुसूचित वर्ग के परिवार से मिलने से रोकने की साजिश रची थी। सांपला ने कहा कि उन्हें रोकने के लिए यूथ कांग्रेस के नेताओं ने ही प्रदर्शन करवाया था और इसमें पुलिस भी शामिल थी।

जालंधर में भाजपा नेताओं ने कहा कि पंजाब में अनुसूचित वर्ग के लोगों पर अत्याचार किए जा रहे हैं। जो लोग इंसाफ के लिए आवाज उठाते हैं, उन्हें दबाया जा रहा ता है। पूर्व केंद्रीय राज्यमंत्री ने कहा कि किसानों के प्रदर्शन की आड़ में यूथ कांग्रेस नेता हरमन भदोही ने उनके खिलाफ घेराबंदी की थी। इस काम में पुलिस में शामिल थी और उन्हें जबरन जलालाबाद में पीड़ित परिवार के घर जाने से रोका गया।

विजय सांपला ने कहा कि अगर दो दिन में अनुसूचित जाति वर्ग के युवक पर अत्याचार करने वाले आरोपित ना पकड़े गए और उनकी घेराबंदी करने वाले कांग्रेस नेताओं पर कार्रवाई न हुई तो पूरा समुदाय संघर्ष को तैयार है। वह अगले 2 दिन में संघर्ष की रणनीति तय कर देंगे। प्रेस कांफ्रेंस में विजय सांपला के साथ भाजपा के प्रदेश उपाध्यक्ष राजेश बागा, जिला भाजपा अध्यक्ष सुशील शर्मा, भाजपा एससी मोर्चा के पंजाब प्रधान राज कुमार अटवाल, जालंधर के प्रधान भूपेंद्र कुमार मनजीत बाली भी मौजूद थे।

कांग्रेस सरकार जानबूझकर भाजपा नेताओं पर हमले करवा रही

भाजपा नेताओं ने कहा कि पंजाब में कांग्रेस सरकार जानबूझकर भाजपा नेताओं पर हमले करवा रही है। पहले पंजाब भाजपा अध्यक्ष अश्विनी शर्मा पर हमला करवाया गया और अब विजय सांपला के खिलाफ साजिश रची गई। सांपला ने कहा कि हाथरस की घटना में पीड़ितों को पूरा इंसाफ मिल रहा है लेकिन पंजाब में इंसाफ मांगने पर दबाया जा रहा है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.