पंजाब के जालंधर में हादसा:जूतियों की दुकान में लगी आग, मौके पर पहुंची दमकल की 5 गाड़ियों ने 2 घंटे में पाया काबू

जालंधर के मॉडल टाउन स्थित पंजाबी जूतियों की मशहूर दुकान अरोड़ा पंजाबी जूती स्टोर में सुबह करीब साढ़े 5 बजे लगी आग सैर कर रहे लोगों ने धुआं उठते देखा तो कुछ ही मिनटों में भयानक लपटें उठना शुरू हो गई, दुकान मालिक अंकुर अरोड़ा ने बुलाई दमकल टीम

जालंधर में बुधवार अलस्सुबह जूतियों की एक दुकान में आग लग गई। आग लगने की वजह शॉर्ट-सर्किट को माना जा रहा है, जिसकी सूचना मिलने के बाद फायर ब्रिगेड की 5 गाड़ियां मौके पर पहुंची। करीब 2 घंटे की कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया जा सका, लेकिन तब तक दुकान में लाखों रुपए का सामान जलकर खाक हो चुका था। घटना के बाद नगर निगम के कमिश्नर भी मौके पर पहुंचे और हालात के बारे में जाना।

आग पर काबू पाने की कोशिश में पानी फेंकते फायर ब्रिगेड के कर्मचारी।
आग पर काबू पाने की कोशिश में पानी फेंकते फायर ब्रिगेड के कर्मचारी।

घटना मॉडल टाउन स्थित पंजाबी जूतियों की मशहूर दुकान अरोड़ा पंजाबी जूती स्टोर में की है। मिली जानकारी के अनुसार सुबह साढ़े 5 बजे के करीब इस दुकान में आग लग गई। जब जैसे ही लोग सैर करने को निकले तो दुकान से धुआं निकतले देखा। इससे पहले कि कुछ समझ में आता, कुछ ही मिनट में अचानक भयानक लपटें उठना शुरू हो गई।

घटना के बारे में जानकारी देते दुकान के मालिक अंकुर अरोड़ा।
घटना के बारे में जानकारी देते दुकान के मालिक अंकुर अरोड़ा।

आनन-फानन में पता चलने के बाद दुकान के मालिक अंकुर अरोड़ा भी मौके पर पहुंचे। उन्होंने बताया कि सुबह करीब 6 बजे उन्हें सूचना मिली कि उनकी दुकान आग लग गई। वह तुरंत दुकान पर पहुंचे। साथ ही फायर ब्रिगेड और पुलिस को इसकी सूचना दी। फायर ब्रिगेड ने मौके पर पहुंचकर आग पर काबू पाने की कोशिशें शुरू की। एक-एक करके 4 और गाड़ियों को मंगवाना पड़ा और फिर करीब 2 घंटे की कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया जा सका।

अंकुर अरोड़ा की मानें तो त्योहारी सीजन के मद्देनजर दुकान में काफी माल स्टॉक किया गया था। इस घटना में सारा आग लगने की वजह से जलकर खाक हो गया। उधर फायर ऑफिसर दीदार सिंह ने बताया कि अभी आग लगने के कारण का पता नहीं चल सका है। मौके पर पुलिस भी आगजनी के कारण की जांच कर रही है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.