Punjab हेल्थ मिनिस्टर अस्पताल में:पंजाब के स्वास्थ्य मंत्री बलबीर सिंह सिद्धू की तबियत बिगड़ी; कोरोना पॉजिटिव पाए जाने के बाद से होम आईसोलेशन में थे, अब अस्पताल में भर्ती कराया गया

सिद्धू मोहाली से विधायक हैं, पिछले दिनों राहुल गांधी की ट्रैक्टर रैली में शामिल हुए थे तेज बुखार होने पर उन्हें मोहाली के फोर्टिस अस्पताल में भर्ती करवाया गया है

मोहाली. पंजाब के हेल्थ मिनिस्टर बलबीर सिंह सिद्धू को मोहाली के फोर्टिस अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। कुछ रोज पहले सिद्धू कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे। इसके बाद से उन्हें घर पर ही आईसालेशन में रखा गया था। लेकिन, अब बुखार तेज होने पर उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है। सिद्धू मोहाली विधानसभा इलाके से विधायक हैं। वह पिछले दिनों राहुल गांधी की किसानों के समर्थन में रैली में भी शामिल हुए थे।

मोहाली में 97 नए केस आए

रविवार को मोहाली में काेरोना के 97 नए मरीज सामने आए हैं। एक मरीज की मौत भी हुई है। इसके अलावा 124 मरीजों ने कोरोना को मात भी दी है। जिले में कुल संक्रमित मरीजों का आंकड़ा 11 हजार 415 पर पहुंच गया है। अब तक 10190 मरीज ठीक हो चुके हैं। अभी 1017 एक्टिव केस हैं। वहीं, जिले में अब तक कोरोना संक्रमण से 208 मरीजों की मौत हो चुकी है।

डीसी मोहाली गिरीश दयालन ने बताया कि जिन 97 लोगों की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है, उनमें डेराबस्सी तथा आसपास के एरिया से 3 मामले, ढकौली उसके आसपास के एरिया से 7, खरड़ और उसके आसपास के एरिया से 1, कुराली तथा आसपास के एरिया से 4 और मोहाली शहर के आसपास के इलाके से 82 केस हैं।

Leave A Reply

Your email address will not be published.