जेईई-एडवान्सड में आईआईटियन्स क्लासेज ने 24 रिजल्ट के साथ मालवा का सर्वश्रेष्ठ रिजल्ट दिया

सिमरन मलिक का एआईआर-673, विशमनदीप सिंह एआईआर-793 व रोहित एआईआर-919 रैंक

0 990,259

बठिंडा. अखिल भारतीय स्तर पर आयोजित जेईई-एडवान्सड का रिजल्ट सोमवार को घोषित हुआ जिसमें बठिंडा के अग्रणी संस्थान आईआईटियन्स क्लासेज ने 24 रिजल्ट के साथ मालवा का सर्वश्रेष्ठ रिजल्ट दिया। इसमें सिमरन मलिक (एआईआर-673), विशमनदीप सिंह (एआईआर-793), रोहित (एआईआर-919) ने पहले 1000 रैंक में जगह बनाई। इस अवसर पर सिमरन के पिता प्रदीप कुमार ने कहा कि जेईई मेन की दोनों परीक्षाओं में 99 परसेन्टाइल से अधिक लाकर सिमरन ने एक उम्मीद पहले ही बांध दी थी।

इससे पहले सिमरन ने मैथ, कैमिस्ट्री व एस्ट्रानोमी के ओलम्पियाड भी क्लालीफाई किए थे तो हमे उसके रिजल्ट से आश्चर्य न होकर सिर्फ खुशी ही खुशी है। इस रिजल्ट का पूरा श्रेय सिमरन की अथक मेहनत व आईआईटियन्स क्लासेस के सर्वश्रेष्ठ मार्गदर्शन को ही जाता है। बिशमनदीप के पिता अमरजीत सिंह ने कहा कि परीक्षा के एक दिन पहले तक भी मै ऐसे रैंक की आशा नहीं कर रहा था पर जब बिशमन पेपर देकर बाहर आया और हमने आईआईटियन्स क्लासेज के अध्यापकों से बात की तब उन्होंने हमें विश्वास दिलाया कि बिशमन का रैंक अच्छा ही होगा और आज उनकी बात एकदम सहीं निकली। इस रिजल्ट का पूरा श्रेय बच्चे की अटूट मेहनत व आईआईटियन्स क्लासेज को जाता है। रिजल्ट आते ही संस्थान में काल्स का ताता लग गया। सफल छात्रों के अभिभावक संस्थान में आना चाहते थे परंतु कोविड के कारण संस्थान की तरफ से सभी को विडियो काल कर बधाईयां दी गई।

Iitians Classes - Service Provider from 100 Feet Road, Bathinda, India | About Us
इस अवसर पर संस्थान के अकादमिक प्रमुख विकास त्रिपाठी ने बताया कि हर साल इस तरह के अच्छे रिजल्ट प्रेरणा का काम करते हैं। हमारे संस्थान का एकमात्र लक्ष्य है कि हमारे क्षेत्र के छात्रों को हम भारत के सर्वश्रेष्ठ इंजीनियरिंग व मेडिकल संस्थाओं में पढ़ाई के लिए भेज पाए। संस्थान के निदेशक प्रभंजन पाण्डेय ने जानकारी साझा करते बताया कि सिमरन (673), विशमनदीप (793), रोहित (919) के इलावा साहिल (2284), आर्यमन (2400), जसकीरत कौर (4920), गगन अजीत (7526) ने भी बेहतर रैंक लिए। इलके साथ ही तुषार, चंद्रनप्रीत कीर्ति, शैरी सहित संस्थान के 24 छात्रों ने जेईई एडवांस के लिए क्वालीफाई किया।

Leave A Reply

Your email address will not be published.