Bigg Boss 14 का ग्रैंड प्रीमियर आज, गौहर, स‍िद्धार्थ और ह‍िना तय करेंगे कंटेस्‍टेंट की क‍िस्‍मत, जानिए क्‍या है ये जबरदस्‍त Twist

बिग बॉस 14 (Bigg Boss 14) की शुरुआत आज होने वाली हैं. इस बार एक्स कंटेस्टेंट रहे सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla), हिना खान (Hina Khan) और गौहर खान (Gauahar Khan) भी शो में अहम रोल प्ले करते दिखेंगे.

0 990,109

मुंबई. बिग बॉस 14 (Bigg Boss 14) की शुरुआत आज होने वाली हैं. बिग बॉस और सलमान खान के फैंस रात के 9 बजने का इंतजार कर रहे हैं. इस बार यानी बिग बॉस 2020 (Bigg Boss 2020) में सीन पलटने वाला है. इस बार एक्स कंटेस्टेंट रहे सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla), हिना खान (Hina Khan) और गौहर खान (Gauahar Khan) भी शो में अहम रोल प्ले करते दिखेंगे.

ये तीनों शो में कुछ दिन कंटेस्टेंट को मॉनिटर करेंगे और उन्हें टास्क देंगे. ह‍िना, स‍िद्धार्थ ओर गौहर तीनों बिग बॉस के घर के अलग-अलग हिस्‍सों के माल‍िक होंगे और जो 14 द‍िनों तक इन्‍हें खुश रखेगा, वही इस घर में ट‍िक पाएगा. शो के एक प्रोमो वीडियो में दिख रहा है कि सलमान खान इन तीनों का परिचय कराते हुए कहते हैं कि ये तीनों नए अवतार में होंगे और कंटेस्टेंट का टेस्ट करेंगे. वीडियो में गौहर कह रही हैं कि वह किचन में रहेंगी. वहीं, सिद्धार्थ शुक्ला बेड रूम में रहेंगे. वीडियो में हिना खान यह कहती नजर आ रही हैं कि घर वालों का सारा पर्सनल सामान उनके कब्जे में होगा.

Image

जानें कब और कहां देखें बिग बॉस का ग्रैंड प्रीमियर
बिग बॉस शो रोजाना कलर्स चैनल पर रात 10.30 बजे प्रसारित होगा. वहीं वीकेंड पर इसे रात 9 बजे देख सकेंगे. इसके अलावा इस शो को आप वूट ऐप पर भी देख सकते हैं. इसे देखने के लिए वूट सेलेक्ट का सब्सक्रिप्शन लेना होगा. वहीं टेलिकास्ट के बाद अगले दिन एपिसोड वूट ऐप पर फ्री में देखा जा सकता है.

बिग बॉस 14 के घर में जाने से पहले ही गौहर और सिद्धार्थ के बीच तनाव!
वहीं, शो के एक प्रोमो को शेयर करते हुए कलर्स ने लिखा- घर में जाने से पहले ही क्या एक्स कंटेस्टेंट्स सिद्धार्थ शुक्ला और गौहर खान में हो गई है लड़ाई? वीडियो में गौहर कहती हैं हैशटैग गली का गुंडा, खाने का सलीका नहीं, बात करने की तमीज नहीं. मुझे गालियों से दिक्कत है. इस पर सिद्धार्थ कहते हैं- जैसा भी था, जो भी था वो मैं था. फिर गौहर कहती हैं- सर आप सुनते नहीं हैं.

Leave A Reply

Your email address will not be published.