बठिंडा की गोनियाना मंडी:लक्खी ज्वैलर्स से लुटेरों ने ढाई किलो सोना 5 किलो चांदी,सवा लाख की नकदी लूटी

एसएसपी भूपिंदरजीत सिंह विर्क भी मौके पर पहुंच गए थे। जांच के बाद पुलिस ने सभी नाकों के अलावा आस-पास के जिलों में अलर्ट कर दिया था लेकिन देर रात तक लुटेरे पुलिस के हाथ नहीं लग सके। घटना शोरूम में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई। जानकारी के अनुसार रात साढ़े 8 बजे के करीब एक सफेद रंग की बरेजा गाड़ी माल रोड पर स्थित लक्खी ज्वैलर्स के आगे आकर रुकी।

0 999,186

बठिंडा। गोनियाना मंडी में रात साढ़े 8 बजे के करीब 6 लुटेरों ने माल रोड पर स्थित लक्खी ज्वैलर्स में लूटपाट की वारदात को अंजाम देते हुए असले के बल पर ढाई किलो सोना, पांच किलो चांदी और सवा लाख के करीब नकदी लूट ली। लूटे हुए माल की कीमत सवार करोड़ रुपए आंकी गई है। वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी फरार हाे गए। जैसे ही घटना के बारे में पुलिस काे पता चला तो डीएसपी अशोक कुमार और थाना नहियांवाला के प्रभारी बुटा सिंह पुलिस टीम के साथ मौके पर पहुंचे।

वहीं कुछ देर बाद खुद एसएसपी भूपिंदरजीत सिंह विर्क भी मौके पर पहुंच गए थे। जांच के बाद पुलिस ने सभी नाकों के अलावा आस-पास के जिलों में अलर्ट कर दिया था लेकिन देर रात तक लुटेरे पुलिस के हाथ नहीं लग सके। घटना शोरूम में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई। जानकारी के अनुसार रात साढ़े 8 बजे के करीब एक सफेद रंग की बरेजा गाड़ी माल रोड पर स्थित लक्खी ज्वैलर्स के आगे आकर रुकी।

गाड़ी में से चार युवक लक्खी ज्वैलर्स में दाखिल हुए और दो युवक बाहर गाड़ी के पास खड़े हो गए। लक्खी ज्वैलर्स में घुसे चार लुटेरों से दो के पास असला और एक के पास कापा और एक के पास बैग था। लुटेरों ने लक्खी ज्वैलर्स के संचालकों पर असला तान दिया और कुछ ही मिनटों में ढाई किलो सोना, पांच किलो चांदी और सवा लाख के करीब नकदी लूटकर फरार हो गए।

लुटेरों के फरार होते ही ज्वैलर्स संचालक ने पुलिस को सूचना दी। जिसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने घटना स्थल का जायजा लेने के बाद लुटेरों की तलाश शुरू कर दी। एसएसपी भूपिंदरजीत सिंह विर्क का कहना था कि पुलिस टीमें लुटेरों की तलाश कर रही हैं, जल्द ही लुटेरे पुलिस की गिरफ्त में हाेंगे।

 

Leave A Reply

Your email address will not be published.