बठिंडा में रविवार को कोरोना वायरस से एक व्यक्ति की मौत, 51 नए पोजटिव केस आए सामने

-शहरी इलाके में पाश कालोनियों में फैल रहा है कोरोना, अधिकतर लोग व्यापारी वर्ग से संबंधित -तहसील दफ्तर में मिले कोरोना केस, अगले तीन दिनों तक तहसील व फर्द केंद्रों में नहीं होगा काम

0 990,100

बठिंडा. जिले में कोरोना वायरस से एक व्यक्ति की मौत हो गई जबकि 51 नए पोजटिव मामले सामने आए है। इस तरह से जिले में अब तक 4006 लोग कोरोना संक्रमित हुए है जबकि रविवार तक 70 लोगों की मौत हो चुकी है। वही तहसील दफ्तर व फर्द केंद्र बठिंडा में कोरोना पोजटिव केस मिलने के बाद उन्हें शनिवार को अगामी तीन दिनों तक 14 व 15 सितंबर तक बंद करने की हिदायत दी गई है। इन दो दिनों के रजिस्ट्री, पावर आफ एटार्नी जैसे काम को अगले वर्किग दिनों में किया जाएगा।

शनिवार को कोरोना पोजटिव केसों की तादाद 63 थी जबकि रविवार को रैपिड टेस्ट को छोड़कर फरीदकोट मेडिकल कालेज की रिपोर्ट के आधार पर 19 नए मामलों की पुष्टी हुई है वही रेपिड टेस्ट में 32 लोग कोरोना पोजटिव मिले। चिंताजनक बात यह है कि शहरी क्षेत्र में मिलने वाले अधिकतर मामले पाश कालोनियों से संबंधित है व व्यापारी वर्ग है। व्यापारी दुकानों व फैक्ट्री में प्रतिदिन सैकड़ों लोगों के संपर्क में आते हैं। इसमें कई स्थानों पर दुकानों में बैठे लोग मास्क के साथ सोशल डिस्टेंसिंग का पालन नहीं कर रहे हैं जिससे कोरोना की चपेट में आ रहे हैं। जिसमें सर्वाधिक तीन मामले माडल टाउन बठिंडा में, तीन मामले सैनिक छावनी क्षेत्र से, पावर हाउस रोड में दो, बठिंडा शहरी बाजार में दो, आर्य समाज गांधी गली में दो, अग्रवाल कालोनी में दो, गुरु गोबिंद सिंह नगर गली 17 ए में दो केस मिले हैं। वही रामा मंडी के मदन टैंट हाउस में आज फिर से दो मामले सामने आए है जबकि पिछले दो दिनों से यहां पर छह लोग पोजटिव मिल चुके हैं।

आदेश अस्पताल में भी तीन केस, वार्ड नंबर तीन फूल टाउन में एक, बालियावाली में एक, लहरा मुहब्बत में एक, हरपाल नगर में एक, कमला नेहरु कालोनी में एक, माही नंगल गांव में एक, बंदी गांव में एक, नामदेव नगर में एक, जीवन सिंह वाला गांव में एक, ग्रीन सिटी में एक, जोगानंद गांव में एक, उधम सिंह नगर में एक, हजूरा कपूरा कालोनी में एक, जैन सभा क्लाथ मार्किट में एक, जोगी नगर गली नंबर 5 में एक, आदर्श नगर गली नंबर 6 में एक, हजूरा कपूरा गली नंबर तीन में एक, जंडावाला मुक्तसर में एक, दवीश नगर गली नंबर सात में एक, इंद्राणी अस्पताल में एक, मुलतानिया रोड स्थित कालोनी में एक, बीड रोड गली नंबर 2 में एक, माता जीबी नगर गली नंबर दो में एक, गिलखुर्द मौड में एक व किला रोड में एक कोरोना पोजटिव केस रविवार को आया है।

वही रविवार को 74 साल के मोहन लाल वासी 114 हजारी लाल वाली गली रामपुरा फूल बठिंडा की कोरोना संक्रमण के बाद मौत हो गई। उनका गत 27 अगस्त को कोरोना टेस्ट पोजटिव आया था व सांस लेने में दिक्कत के साथ बुखार के चलते उन्हें पीजीआई चंडीगढ़ में वेंटीलेंटर पर रखा गया था जहां उनकी रविवार को सुबह मौत हो गई। समाजसेवी संस्था नौजवान वेलफेयर सोसाइटी बठिंडा की टीम शव लेने के लिए चंडीगढ़ जा रही है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.