अकाली नेता सुखमनप्रीत की मां ने कहा बेटे के असल हत्यारों को पुलिस बचा रही, पकड़ा गया आरोपी सुपारी किल्लर असल दोषी अभी भी फरार

-इंसाफ लेने के लिए सुप्रीम कोर्ट तक जाएंगा परिवार, रंजिशन की गई बेटे की हत्या, पुलिस की कहानी पर नहीं हैं परिवार के सदस्यों को विश्वास।

बठिंडा. शनिवार की देर रात युवा अकाली दल के वरिष्ठ नेता की हत्या कर दी गई थी। इसमें पुलिस ने बेशक एक व्यक्ति को गिरफ्तार कर लिया है लेकिन पुलिस की इस जांच से उसके परिजन संतुष्ट नहीं है। उन्होंने इस हत्य़ा में गिरफ्तार एक व्यक्ति को मात्र पूरी साजिश का एक पियादा बताया है। मृतक सुखमनप्रीत सिंह की माता परमजीत कौर व पिता गुरविंदर सिंह ने कहा कि उनके बेटे की हत्या एक साजिश के तहत की गई है जबकि इसमें पैसों के लेनदेन का कोई वास्ता नहीं है। साजिश के तहत कुछ लोगों ने गिरफ्तार किए गए व्यक्ति को सुपारी दी थी।

कथित सुपारी किलर ने जो आरोप लगाया है कि उसने सुखमनप्रीत सिंह से तीन लाख रुपए लेने थे वह सरासरा गलत है बल्कि यह बात इस तरफ जाती है कि हत्या करने की एवज में उक्त व्यक्ति ने तीन लाख की सुपारी ली है। मृतक सुखनप्रीत सिंह संधू के पिता गुरविन्द्र सिंह ने अपनी पत्नी व बेटी के साथ पत्रकार सम्मेलन में आरोप लगाया कि पुलिस ने कार्रवाई पर उन्हें भरोसा नहीं है क्योंकि पुलिस ने जो लेन देन की कहानी बनाई है वह सच्चाई से कोसो दूर है। उन्होंने कहा कि उनका बेटा खुद फाइनेंस का काम करता था उसे किसी से पैसे लेने की कोई जरूरत नहीं थी। न तो वह कोई नशे का आदि था बल्कि कनाडा में रह रही लड़की के साथ उसकी शादी होने वाली थी और वह कनाडा जाने की तैयारी कर रहा था। इससे पहले इसकी बहन की शादी भी होने वाली थी और ऐसे समय पर उसकी हत्या की गई।

परिवार ने आरोप लगाया कि अगर उन्हें इंसाफ न मिला तो परिवार के बचे तीनों सदस्य आत्महत्या कर लेंगे। मृतक की माता परमजीत कौर ने कहा कि सुखनप्रीत को उसने दूध व बादाम से पाला है ओर वह शरीर से इतना मजबूत था कि वह चार लोगों पर अकेला भारी था। उसकी सुपारी देकर हत्या करवाई गई है जिसमें इंसाफ के लिए वह सुप्रीम कोर्ट तक जाएंगे। पुलिस ने कातिल संजय ठाकुर उर्फ शम्मी को गिरफ्तार कर मेहमानों की तरह जेल में रखा है उससे कोई पूछताछ नहीं हुई अगर पुलिस उस पर सख्ती करे तो वह राज उगल सकता है कि उसे किसने हत्या करने के लिए पैसे दिए थे। परिवार ने कहा कि वह अकाली दल बादल से जुड़े है ओर जुड़े रहेंगे जबकि पूर्व मुख्यमंत्री प्रकाश सिंह बादल का फोन भी उन्हें आया था और कहा कि अकाली दल की दाई बाजू टूट गई है। परिवार ने कहा कि उन्हें सी.आई.ए.-2 से इंसाफ की कोई उम्मीद नहीं और इसकी जांच का जिम्मा सी.आई.ए.-1 को दिया जाए अगर वहां भी इंसाफ न मिला तो वह ऊपर तक जाएंगे व इंसाफ के लिए कोर्ट का सहारा लेंगे। गौरतलब है कि गत दिवस सोमवार को पुलिस ने प्रेसवार्ता कर अकाली नेता की हत्या में शामिल संजय ठाकुर को गिरफ्तार कर पत्रकारों के सामने पेश किया था। इसमें पुलिस ने दावा किया था कि सुखमनप्रीत संद्धू

Leave A Reply

Your email address will not be published.