संजय राउत के विवाद के बीच कंगना रनौत का ऑफिस सील, BMC ने चिपाकाया अवैध निर्माण का नोटिस

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत के ऑफिस को बीएमसी ने सील कर दिया है. बीएमसी ने कंगना बीएमसी ने इस नोटिस में कहा है कि कंगना का ऑफिस बीएमसी को दिए गए नक्शे के मुताबिक नहीं है.

0 1,000,180

मुबंई। बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत के ऑफिस पर बीएमसी ने नोटिस लगा दिया है. बीएमसी ने कंगना बीएमसी ने इस नोटिस में कहा है कि कंगना का ऑफिस बीएमसी को दिए गए नक्शे के मुताबिक नहीं है. बीएमसी का कहना है कि कंगना ने ऑफिस का अवैध निर्माण किया है. बीएमसी का कहना है कि कंगना ने नियमों का उल्लंघन किया है. बीएमसी ने 354 ए नियम के मुताबिक नहीं है.

बीएमसी ने नोटिस में लिखा कि यह ऑफिस काम करने के लिए नहीं है. नोटिस में कहा गया है कि कंगना रनौत यह ऑफिस मुंबई महानगर पालिका के नियम 354 ए के मुबातिक नहीं है. बता दें कि 354ए नियम में तय मापदंड के मुताबिक घर या बिल्डिंग का निर्माण नहीं होना माना जाता है. बीएमसी के नियमों का उल्लंघन माना जाता है. बीएमसी इस पर कार्रवाई करने को स्वतंत्र है.

बीएमसी के नोटिस में सात प्वाइंट दिए गए हैं. पहला है यह है कि जो बीएमसी का तय मापदंड है, उसके अनुसार बिल्डिंग निर्माण नहीं हुआ है. दूसरा, दूसरी मंजिल पर स्लैब का निर्माण अनाधिकृत तरीके से बनाया गया है. यह स्लैब मात्र 3 इंच अतिरिक्त बनाया गया है. तीसरा, नक्शे में बेडरूम के साथ टॉयलेट था. यानि कागज पर टॉयलेट दिखाया गया है लेकिन असल में वह आने-जाने का एरिया है.

इसके अलावा नोटिस पर घर की एक तस्वीर भी है. इस तस्वीर को स्केल किया गया है. इसमें बताया गया है कि घर का कौन-कौन सा हिस्सा दस्तावेज के मुताबिक नहीं है.

Leave A Reply

Your email address will not be published.