कंगना विवाद पर संजय राउत का यूटर्न, कहा- महिलाओं के सम्मान के लिए हमेशा लड़ेंगे

शिवसेना (Shiv Sena) सांसद संजय राउत (Sanjay Raut) ने ट्वीट करते हुए लिखा है कि शिवसेना हिंदुत्व की विचारधारा वाली पार्टी है और उन लोगों को महिलाओं का सम्मान करना सिखाया जाता है.

मुंबई. सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की मौत के मामले में कंगना रनौत (Kangana Ranaut) और शिवसेना सांसद संजय राउत (Sanjay Raut) के बीच जुबानी जंग तेज हो गई. मामले की गंभीरता को देखते हुए कंगना को वाई श्रेणी की सुरक्षा दे दी गई है. वहीं पिछले कई दिनों से कंगना रनौत पर हमलावर हो रहे शिवसेना (Shiv Sena) नेता संजय राउत ने कहा है जो लोग उनके ऊपर महिलाओं का अपमान करने का आरोप लगा रहे हैं, वे लोग मुंबा देवी का अपमान कर रहे हैं.

शिवसेना सांसद संजय राउत ने ट्वीट करते हुए लिखा है कि शिवसेना हिंदुत्व की विचारधारा वाली पार्टी है और उन लोगों को महिलाओं का सम्मान करना सिखाया जाता है. संजय राउत ने ट्वीट करते हुए कहा कि शिवसेना छत्रपति शिवाजी महाराज और महाराणा प्रताप जैसे हिंदुओं के आदर्श विचारधारा का अनुसरण करने वाली पार्टी है. हमें हमेशा से ही महिलाओं का सम्मान करना सिखाया जाता है. हालांकि कुछ लोग यह अफवाह फैला रहे हैं कि शिवसेना ने महिलाओं का जानबूझकर अपमान किया है. जो लोग इस तरह की अफवाह या आरोप लगा रहे हैं उन्हें यह नहीं भूलना चाहिए कि वह मुंबई और मुंबई की मुंबा देवी का अपमान कर रहे हैं. शिवसेना महिलाओं की गरिमा के लिए लड़ती रहेगी.

उधर भारतीय जनता पार्टी ने आरोप लगाया है कि शिवसेना के सांसद संजय राउत ने अहमदाबाद की तुलना मिनी पाकिस्तान से की है. पार्टी का कहना है कि ऐसी बात कह कर राउत गुजरात को बदनाम कर रहे हैं. बीजेपी ने कहा है कि संजय राउत को तुरंत गुजरात के लोगों से माफी मांगनी चाहिए.

संजय राउत और कंगना में चल रही जुबानी जंग
बता दें कि पिछले कई इन दिनों फिल्म अभिनेत्री कंगना रनौत और संजय राउत के बीच जुबानी जंग चल रही है. कंगना ने कुछ दिन पहले मुंबई की तुलना पाकिस्तान अधिकृत कश्मीर से कर दी थी. इसके बाद शिवसेना नेता संजय राउत ने उनकी कड़ी आलोचना की थी. बाद में संजय राउत ने कहा था कि अगर उनमें हिम्मत है तो वो अहमदाबाद की तुलना मिनी पाकिस्तान से करके देखें. इतना ही नहीं राउत ने कंगना को मुंबई न आने की भी धमकी दी है. इस पर कंगना ने कहा कि वह मुंबई आने वाली हैं जिसे भी उन्हें रोकना है रोककर दिखाए.

 

Leave A Reply

Your email address will not be published.