Sushant Death Case Live Updates: शोविक ने NCB को बयान दिया है कि रिया चक्रवर्ती भी ड्रग्स लेती है : सूत्र

सुशांत सिंह राजपूत (sushant singh rajput) की मौत की जांच में नारकोटिक्स नियंत्रण ब्यूरो (NCB) ने शनिवार देर रात सुशांत के निजी स्टाफ सदस्य दीपेश सावंत (Deepesh Sawant) को गिरफ्तार कर लिया है. बताया जा रहा है कि दीपेश ने रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty)के खिलाफ गवाही दी है.

0 1,000,377

मुंबई. सुशांत सिंह राजपूत (sushant singh rajput) की मौत की जांच में ड्रग एंगल सामने आने के बाद नारकोटिक्स नियंत्रण ब्यूरो (NCB) ने शनिवार देर रात सुशांत के निजी स्टाफ सदस्य दीपेश सावंत (Deepesh Sawant) को गिरफ्तार कर लिया है. इससे पहले शनिवार को रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) के भाई शोविक चक्रवर्ती (showik chakraborty) और सुशांत के पूर्व हाउस मैनेजर सैमुअल मिरांडा (Samuel Miranda) को मुंबई की किला कोर्ट में पेश किया गया, जहां से उन्हें 4 दिन के लिए NCB की रिमांड पर भेज दिया गया. बता दें कि इस मामले में अब तक छह लोगों को गिरफ्तार किया जा चुका है.
सूत्रों से मिली खबर के मुताबिक रिया चक्रवर्ती के भाई शोविक ने अपने बयान में रिया का नाम लेते हुए कहा है रिया भी ड्रग्स लेती है. खबर है कि शोविक के स्टेटमेंट के बाद ही रिया को NCB ने समन जारी किया है.

दीपेश और सैमुअल ने सुशांत के घर और फार्म हाउस पर होने वाली पार्टियों और उनमें शामिल होने वाले लोगों की पूरी जानकारी एनसीबी को दी है. दीपेश ने बताया है कि पार्टी में कौन कौन लोग शामिल होते थे. कौन ड्रग्स लेता था. ड्रग्स कौन लाता था और कौन सा ड्रग्स इस्तेमाल होता था.

रिया चक्रवर्ती आज सुबह 10:30 बजे एनसीबी के दफ्तर पहुंचेंगी. बता दें कि आज सुबह एनसीबी की टीम के साथ काफी पुलिसकर्मी भी मौजूद थे. रिया ने बताया था कि उनकी जान को खतरा है, इसी बात को ध्यान में रखते हुए पुलिस की भारी भरकम टीम को यहां पर लगाया गया है.

अधिकारियों ने बताया कि दीपेश सावंत को एनडीपीएस कानून की धाराओं के तहत गिरफ्तार किया गया है. उससे सुबह से पूछताछ हो रही थी. एनसीबी के एक वरिष्ठ अधिकारी ने पहले कहा था कि सावंत की भूमिका मामले में एक ‘गवाह’ की है. बता दें कि इस मामले की तह तक जाने के लिए आज रिया चक्रवर्ती को NCB ने बुलाया है. रिया चक्रवर्ती रविवार यानी आज NCB के सामने पेश होंगी. NCB के अधिकारी मुथा अशोक जैन ने बताया कि रिया और शोविक का सामना दीपेश से करवाया जाएगा. ऐसे में अनुमान लगाया जा रहा है कि वे गिरफ्तार भी हो सकती हैं.

सूत्रों की मानें तो दीपेश ने रिया चक्रवर्ती के खिलाफ NCB के सामने कई राज खोले हैं. दीपेश के मुताबिक रिया के इशारे पर ही घर पर ड्रग्स मंगाया जाता था. दीपेश की इस अहम गवाही के बाद आज एनसीबी की टीम किसी भी वक्त रिया घर पहुंच कर समन कर सकती है और रिया को जांच के शामिल होने को कहा जा सकता है.

 

Leave A Reply

Your email address will not be published.