बठिंडा में कोरोना से तीन लोगों की मौत वही 32 नए मामले आए सामने, 50 फीसदी से अधिक लोग ठीक होकर घर पहुंचे

-जिले में मृतकों की तादाद 46 पहुंची वही एक्टिव केस 869, कोरोना संक्रंमितों में डीएसपी विजिलेंस भी शामिल

0 990,062

बठिंडा. शनिवार को बठिंडा में कोरोना संक्रमण से जहां दो लोगों की मौत हो गई वही 32 नए पोजटिव केसों की पहचान हुई है। इस तरह से जिले में अब तक 3442 कोरोना मरीज मिल चुके हैं जबकि राहत वाली बात यह है कि अब तक 50 प्रतिशत से अधिक लोग करीब 1778 लोग ठीक होकर घरों को लौट गए है जबकि 869 लोग जिले में विभिन्न आइसोलेशन वार्ड व होम आइसोलेशन में दाखिल है। 382 केस ऐसे है जो विभिन्न जिलों में शिफ्ट किए गए है। वही रहते 368 केस दूसरे राज्यों से संबंधित है जबकि आज तक 46 लोगों की कोरोना से मौत हो चुकी है। शनिवार में जनता कालोनी रामपुरा फूल वासी बीना गोयल की मौत हो गई। 67 साल की महिला कुछ दिनों से बुखार व सास की समस्या से पीडित थी। इसी तरह दूसरी मौत 73 साल के रमेश कुमार वासी गुरु तेग बहादुर नगर बठिंडा की हुई है जो डीडीआरसी सेंटर में तैनात डा. अंजू गार्गी के ससुर थे। उन्हें सास लेने में दिक्कत के साथ लगातार बुखार की शिकायत के बाद चंडीगढ़ में दाखिल करवाया गया था जहां आज उनकी मौत हो गई। वही तीसरी मौत इंद्राणी अस्पताल बठिंडा में दाखिल मरीज अशोक लूना उम्र 69 साल वासी विशाल नगर की हुई है। मरीज को सास लेने में दिक्कत व बुखार की शिकायत के बाद परिजनों ने अस्पताल में दाकिल करवाया था जहां सुबह उनकी मौत हो गई।

इसमें रामपुरा फूल में मृत बीना गोयल का सुबह तीन बजे नौजवान वैलफेयर सोसायटी के सदस्यों ने प्रशासकीय अधिकारियों व परिजनों की मौजूदगी में अंतिम संस्कार किया जबकि सुबह के सम. रमेश कुमार का संस्कार बठिंडा स्थित रामबाग में नौजवान वेलफेयर सोसायटी के सदस्यों ने कोविड को लेकर जारी हिदायतों की पालना करते किया। संस्था के सदस्यों जनेश जैन, सोनू महेश्वरी, आशीष गुप्ता दाऊ, बॉबी, राकेश जिंदल, जसकरन सिंह ने तहसीलदार सुखबीर सिंह बराड़ की अगुवाई में मृतक का अंतिम संस्कार पीपीई किट्स डाल कर किया। इस मौके पर मृतक के परिजन भी उपस्थित थे।

वही दूसरी तरफ फरीदकोट मेडिकल कालेज स्थित कोविड टैस्टिंग सेंटर की तरफ से जारी रिपोर्ट के अनुसार जिले में 9 कोरोना पोजटिव केस मिले हैं वही रेपिड टेस्ट रिपोर्ट में 23 लोग संक्रमित मिले हैं। इस तरह से शनिवार को 32 केस मिले हैं। वही एम्स व डीडी मित्तल में पिछले कुछ दिनों से लगातार आ रहे कोरोना केसों के मद्देनजर रेपिड टेस्ट टीम ने 100 कोरोना टेस्ट किए गए है। आज मिले पोजटिव केसों में सर्वाधिक पांच मामले माडल टाउन फेस दो में मिले जबकि रामा मंडी में विभिन्न स्थानों में चार केस जिसमें श्रवण कालोनी रामा में एक, राम मंदिर रामा में एक, कोल्ड स्टोर कालोनी रामा में दो, रिफायनरी गेट के सामने एक केस मिला। वही कैंट में दो, नामदेव रोड बठिंडा गली नंबर एक में एक, महार्षि बाल्मीकि चौक गली नंबर 18 में एक, एसडीएच तलवंडी साबों में एक केस मिला। शहर में नार्थ एस्टेट में एक, न्यू शक्ति नगर 103 में एक, बाबा फरीद नगर गली नंबर 5-3 में एक, माडल टाउन के एलआईजी फ्लैट में एक, अमरपुरा बस्ती गली नंबर चार में एक, गोपाल नगर गली नंबर एक में एक, परसराम नगर डीएवी स्कूल के नजदीक एक, बीड़बहिमण गांव में एक, अमरिक सिंह रोड में एक, बीबी वाला रोड में एक, तपा मंडी वासी एक, वार्ड 21 बरनाला में एक, जारीवाला फिरोजपुर में एक, अजीत रोड गली नंबर चार में दो, सुशांत सिटी-2 में एक व हरबंस नगर में एक व्यक्ति कोरोना से संक्रमित मिला है। वही विजिलेंस विभाग जोन बठिंडा के एक डीएसपी की रिपोर्ट भी कोरोना पोजटिव मिली है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.