अवैध संबंधों से मना करने पर महिला ने अपने दो साथियों के साथ मिलकर की व्यक्ति की हत्या

-गांव डिक्ख में हुई घटना में पुलिस ने महिला सहित तीन लोगों के खिलाफ दर्ज किया मामला, आरोपी फरार

0 990,092

बठिंडा. जिले के गांव डिक्ख में अवैध संबंधों को लेकर एक व्यक्ति की बेरहमी से हत्या कर दी गई।मृतक व्यक्ति महिला से पीछा छुड़वाना चाहता था व इसके चलते उसने उसके पास जाना बंद कर दिय़ा इसी रंजिश में उक्त महिला ने अपने दो अन्य साथियों के साथ मिलकर उसकी बेरहमी से हत्या कर दी। इसमें मृतक के चाचा की शिकायत पर बालियावाली थाना ने तीन लोगों के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। गांव के पूर्व पंच गौरा सिंह ने बालियावाली पुलिस के पास शिकायत दर्ज करवाई कि उसका भतीजा बब्बू सिंह वासी डिक्ख उम्र करीब 36 साल का 12 साल पहले संदीप कौर से विवाह हुआ था।

विवाह के करीब 8 साल बाद व घटना के तीन साल पहले गांव की ही सुखप्रीत कौर के साथ उसके अवैध बन गए थे। इसमें पंचायत के पास मामला आने पर बब्बू सिह को समझाया गया जिस पर वह सुखप्रीत कौर के पास जाना बंद कर गया। इसी दौरान बब्बू सिंह को सुखप्रीत सिंह ने धमकी देना शुरू कर दी कि अगर उसने मेरा पास आना बंद कर दिया व उसे नहीं मिला तो वह उसकी गांव में बदनामी कर देगी।

इस दौरान उसने गांव में गणमान्य लोगों के पास इस बाबत लोगों को कहना भी शुरू कर दिया। मामला फिर से पंचायत के पास पहुंचा। इसमें बब्बू सिंह ने उन्हें मामले से बाहर निकालने की अपील की थी लेकिन उक्त महिला उसे जानबूझ कर मानसिक तौर पर परेशान करने लगी व धमकियां देने लगी। इसी बात से डरते बब्बू सिंह ने उक्त महिला के पास कुछ दिन पहले फिर से जाना शुरू कर दिया। इसी दौरान गत दिवस उसका भतीजा बब्बू सिंह उसे कहकर गया कि वह खेतों में मोटर बंद कर वापिस आ रहा है। इसके बाद वह देर रात तक नहीं पहुंचा तो उसकी तलाश शुरू की गई। सुबह के समय बब्बू सिंह का शव सुखप्रीत कौर के जानकार काला सिंह के घर में बरामदे में पड़ा मिला। इस हत्या में एक और व्यक्ति मंदीप सिंह का भी हाथ है जो उसे अक्सर धमकियां देने के साथ जान से मारने के लिए कहता था। शव जमीन पर औधे मुंह पड़ा था व सिर में तेज हथियार से वार कर गहरा जख्म किया गया था जिससे आसपास काफी खून पड़ा था। इसमें आरोपी काला सिंह, मंदीप सिंह व महिला सुखप्रीत सिंह घटना के बाद से ही फरार हो गए।

मामले की जानकारी गांव के गणमान्य लोगों ने थाना बालियावाली पुलिस को दी। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को पोस्टमार्टम के लिए सिविल अस्पताल पहुंचाया वही तीनों आरोपियों सुखप्रीत कौर, मंदीप सिंह व काला सिंह के खिलाफ केस दर्ज कर गिरफ्तारी के लिए छापामारी शुरू कर दी है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.